‘एक थी कांग्रेस’ पर मच गया सियासी घमासान, अब नवजोत सिद्धू ने अब किसे सुनाई खरी-खरी; देखें Video | ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

31

0

Target News

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान का कांग्रेस पर विवादित बयान देना भारी पड़ रहा है। इस बयान के बाद से सियासी माहौल थोड़ा गर्म हो गया है। पहले कांग्रेस अध्यक्ष राजा वड़िंग तो अब दिग्गज नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने खरी-खरी सुनाई है।

देखें Video : दिग्गज नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने सुनाई खरी-खरी

दरअसल, पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि ‘एक थी कांग्रेस’, लेकिन वह अपनी पार्टी की ओर नहीं देख रहे जिन्होंने पिछले चुनाव में आधा फीसदी मत भी हासिल नहीं किया।

उन्होंने पंजाबी में कहा कि मुख्यमंत्री को इतना अहंकार नहीं करना चाहिए। क्योंकि पांच राज्यों में हुए चुनाव पर आम आदमी पार्टी को आधा परसेंट भी बहुमत नहीं मिला।

दरअसल, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने नव वर्ष के मौके पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने कहा था कि दिल्ली से पंजाब के बीच कोई मां अपने बच्चों को जब कहानी सुनाएगी तो ‘एक थी कांग्रेस’ करके संबोधित करेगी। मान ने इशारों-इशारों में कहा था कि कांग्रेस पार्टी का अब कोई अस्तित्व नहीं है।

Video : ➡️ श्री आनंदपुर साहिब से लोकसभा चुनाव में BJP का उम्मीदवार लगभग तय, पूरी खबर देखने के लिए इस लिंक को Click करें।

उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में कांग्रेस को पांच करोड़ वोट पड़े। भाजपा को दस लाख वोट पड़े हैं, और पंजाब में तुम्हें (मान को इशारा करते हुए) आधा परसेंट वोट भी नहीं मिला। आप (मान को इशारा करते हुए) मुझे ये बता दें कि नेशनल पार्टी के मुख्यमंत्री हैं। उस नेशनल पार्टी के जिसकी लोकसभा सीट केवल एक है, वो भी कांग्रेस से उधारी पर मांगी गई है।