Dasuha Accident: जालंधर के 5 युवकों की मौत, परिजनों में मातम, ट्रक ड्राइवर सीरियस ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

15

0

Target News

जालंधर/दसूहा । राजवीर दीक्षित

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाईवे पर शुक्रवार रात हुए भीषण हादसे में 5 युवकों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई।

हादसा रात्रि करीब 10.30 बजे जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर कस्बा ऊंची बस्सी के पास हुआ।हादसे में कार सवार 5 युवकों की मौत हो गई, जबकि ट्रक ड्राइवर की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि ट्रक से कार की टक्कर के बाद कार में जोरदार धमाका हुआ और कार में आग लग गई। हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद कार बुरी तरह जल गई और ट्रक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

इस हादसे में मरने वाले पांचों युवक जालंधर के हलका वेस्ट के रहने वाले थे, जो पठानकोट से जालंधर लौट रहे थे। 4 युवक जालंधर के भारगो कैंप और एक युवक घास मंडी इलाके का रहने वाला था। इस दर्दनाक घटना के बाद परिजनों में मातम छाया हुआ है।

बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद जैसे ही कार में आग लगी तो युवकों ने कार के दरवाजे खोलने की कोशिश की, लेकिन भीषण आग की लपटों के आगे वे कार के दरवाजे नहीं खोल सके। जिससे उसकी जिंदा जलकर मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार कार सवार जालंधर निवासी राज कुमार, अंकित कुमार, ऋषभ, इंद्रजीत सिंह और अभि कल रात अपनी कार पीबी 08 डीवाई 1900 में पठानकोट से जालंधर लौट रहे थे, जब वे राष्ट्रीय राजमार्ग पर शहर में सुबह करीब 10.30 बजे हाईवे पर जब ऊंची बस्सी के पास पहुंचे तो आगे जा रहे ट्रक से उनकी कार की टक्कर हो गई।

इस हादसे के दौरान कार में आग लग गई, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए, जबकि एक को सिविल अस्पताल मुकेरियां ले जाया गया, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए ट्रक ड्राइवर को दसूहा सिविल अस्पताल लाया गया, जहां से उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे आगे रेफर कर दिया गया है।

इस संबंध में थाना प्रमुख दसूहा हरप्रेम सिंह ने बताया कि हादसे के वास्तविक कारण का पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है और गाड़ी नंबर के आधार पर मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें।