नंगल-श्री आनंदपुर साहिब मार्ग पर सड़क हादसा, देखें Video. बस की चपेट में आया युवक सिर धड़ से अलग हुए, मौत ➡️ खबर का Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को सेव कर लें।

719

श्री आनंदपुर साहिब । राजवीर दीक्षित

पंजाब के श्री आनंदपुर साहिब के निकट सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना का कारण बस चालक की लापरवाही बताया जा रहा है।

Video ➡️ देखें सड़क हादसे में युवक की किस तरह हुई मौत। इस लिंक को Click करें

रूपनगर के श्री आनंदपुर साहिब के निकट आज स्कूटर पर जा रहे युवक को एक प्राइवेट बस ने अपनी चपेट में ले लिया। बस नंगल से रूपनगर की और जा रही थी। दुर्घटना गांव मजारा के निकट हुई।

मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कूटर सवार युवक सुरिंदर कुमार का सिर ही धड़ से अलग हो गया।

घटना का कारण बस चालक की लापरवाही बताया जा रहा है,स्कूटर चालक के बस की चपेट में आते ही बस उसे घसीटते हुए काफी दूर तक ले गयी। हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया जबकि पुलिस ने बस को अपने काबू में ले लिया व शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल श्री आनंदपुर साहिब भेज दिया गया है।

🟧🟩 पल-पल कीबर देखने- सुनने के लिए हमारे इस Whatsapp ग्रुप 👇 में शामिल हो। ➡️ खबर का Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को सेव कर लें। 👉 खबरें और भी हैं। लिंक क्लिक करें और पढ़ें…

🟥🟥 लो जी अब पढ़े अवैध मुआवजा घोटाला : करोड़ों रुपये का गलत लाभ हासिल करने के मामले में विजिलेंस ब्यूरो ने तीन महिलाओं सहित छह और अभियुक्तों को गिरफ्तार किया

🟩🟩 जिसका आभास था वही बात सच होने लगी : हिमाचल के मंदिरों को लेकर उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, जाने सरकार क्या लेने जा रही है फैसला।

🟨🟫 हिमाचल के प्रवेश द्वार पर पहली बार खतरनाक ड्रग्स के साथ तीन गिरफ्तार, भाजपा नेता व tiktok स्टार की मौत से जुड़े पहलू की भी छानबीन में जुटी पुलिस

🟥🟥 शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस ने जिले के भीतर तबादलों के लिए शिक्षकों को लेकर दिया बड़ा आदेश। जाने सारी जानकारी

🟩🟩 पंजाब पुलिस में बड़ा फेरबदल! 77 IPS/PPS अधिकारी ट्रांसफर, देखिए पूरी सूची

🟩🟩 GST स्कैम के बाद अब इस मामले में फंसा यह दिग्गज अधिकारी, Vigilence ब्यूरो ने लिया यह एक्शन, कई प्रतिष्टित संस्थान भी राडार पर।

🟥🟥 और अब कैमिकल फैक्टरी में धमाका, धुएं के गुबार ने मचाई दहशत- सांस लेने में हो रही है दिक्कत !