देखे Video: नंगल की PACL कंपनी में फिर हुआ ब्लास्ट सामने आया मामला ! जानें सारी जानकारी

[google-translator]

The Target News

नंगल । राजवीर दीक्षित

पंजाब के जिला रूपनगर के छोटे से शहर नंगल का एक केमिकल प्लांट फिर चर्चा में है।

विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार व मौजूदा कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस के निशाने पर रहे इस प्लांट में अब आये दिन कोई न कोई हादसा चर्चा बन रहा है।

➡️ PACL कंपनी के अंदर हुए ब्लास्ट का Video देखने के लिए इस लिंक को Click करें।

सरकारी से गैरसरकारी हुए पीएसीएल (पहले) और अब प्राइमो (अब) की मैनेजमेंट ने चाहे हर तरफ सेटिंग कर रखी है लेकिन बार बार कंपनी में हो रहे हादसे कभी भी शहर में कोई बड़ा रूप ले सकते है।

हैरानी इस बात की है कि इतनी शिकायते आने के बावजूद जिला प्रशासन तक इस कंपनी के खिलाफ कोई कारवाई नही कर रहा। इन मामलों में सरकारी तंत्र की खामोशी चिंता का विषय है।

आपको बता दे बीते 3 दिन पहले का एक वीडियो वॉयरल हो रहा है जिसमे कंपनी में हुए एक और ब्लास्ट का सीन नजर आ रहा है। हालांकि इस मामले को भी कंपनी ने बड़ी ही सुझबूझ से दबा लिया गया है लेकिन बावजूद एक कर्मचारी ने हिम्मत दिखाते इस वीडियो को सोशेल मीडिया पर वॉयरल कर दिया है।

मामले की जानकारी सामने आने के बावजूद फिलहाल प्रशासन की तरफ से कोई कारवाई नही हो रही है। सूत्र बताते है कि कंपनी में कोई तजुर्बेकार कर्मचारी न होने से ही यह हादसे हो रहे है।

जिसके लिए कंपनी मैनेजमेंट को सोचना तो होगा ही, कैमिकल प्लांट होने के कारण इस बात की गंभीरता को भी समझना होगा।

इस मामले में कंपनी के प्रबंधक एमपीएस वालिया ने उक्त घटना को गलत बताया है। उन्होंने कहा ऐसा कुछ नही हुआ है। सब कुछ ठीक ठाक है।