Singer B Praak का छलका दर्द, मंदिर हादसे पर बोले- जान से बढ़कर कुछ भी नहीं ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

16

0

Target News

नई दिल्ली । राजवीर दीक्षित

कल रात दिल्ली के कालकाजी मंदिर में सिंगर B Praak के परफॉर्मेंस के दौरान एक दुखद घटना घटी।

धार्मिक कार्यक्रम के दौरान मंच ढह गया, जिसके बाद एक 45 वर्षीय महिला की जान चली गई और 17 अन्य घायल हो गए।

बी प्राक को देखने के लिए कार्यक्रम में तकरीबन 1500 से 1600 लोग पहुंचे थे। बी प्राक के फैंस वीआईपी लोगों के लिए बनाए गए मंच पर चढ़ गए। मैनेजमेंट ने लोगों को समझाने की तमाम कोशिश की, लेकिन लोगों ने नहीं सुनी और यह दर्दनाक हादसा हो गया।

 देखें Video: हरियाणा के भिवानी में एक ‘रामलीला’ प्रदर्शन में हनुमान की भूमिका निभाते समय हरीश मेहता नाम के एक व्यक्ति को दिल का दौरा पड़ा और मंच पर ही उनकी मृत्यु हो गई।

इस घटना पर अब जागरण में परफॉर्म करने वाले गायक बी प्राक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। गायक ने ऐसे आयोजनों में व्यवस्था बनाए रखने और उचित प्रबंधन की आवश्यकता पर बल दिया है।

बी प्राक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर करते हुए घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा, ‘मैनेजमेंट ने बहुत समझाया कि आप लोग पीछे हो जाएं पर आप सबका प्यार है, मां लिए प्यार है, मेरे लिए प्यार है पर हमें आगे से बहुत ध्यान रखना है, बच्चों का, बुजुर्गों का, सभी लोगों का क्योंकि जान से बढ़कर कुछ भी नहीं है। इससे बढ़कर दुनिया में कुछ और हो भी नहीं सकता।’

बी प्राक ने अपनी बात में जोड़ा, ‘हमने इसका बहुत ध्यान रखना है कि कभी जान पर ना आ पड़े। जब मां की इच्छा हुई तो हम फिर आएंगे, पर बहुत ध्यान रखना पड़ेगा। बहुत दुखी मन है मेरा, बहुत ज्यादा। क्योंकि ऐसा कभी होना नहीं चाहिए था और मैं यही उम्मीद करता हूं कि जिनको लगी है, वो सब ठीक हो। मैनेजमेंट को आगे से बहुत ध्यान रखना है।’

घटना पर बात करते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमें लगभग 12.30 बजे फोन आया कि कालकाजी मंदिर में जागरण के लिए बनाया गया एक मंच ढह गया है। टीम को मौके पर भेजा गया। एक महिला को मृत घोषित कर दिया गया। आगे की जांच जारी है। आयोजकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 337/304A/188 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें।