‘जेल का जवाब वोट से देंगे’… ‘APP’ का चुनावी Theme Song लांच, क्या बोले संजय सिंह, पढ़ें

[google-translator]

The Target News

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

आम आदमी पार्टी ने आज अपना चुनावी थीम सॉन्ग लॉन्च कर दिया है। इसमें जेल का जवाब वोट से का नारा बुलंद किया गया है तथा यह भी कहा गया है कि अन्याय, अत्याचार और तानाशाही पर चोट की जायेगी।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि आज देश में तानाशाही है। संजय सिंह ने कहा कि उत्तराखंड, अरुणाचल प्रदेश, महाराष्ट्र हर जगह ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल कर सरकारें तोड़ी गईं। अगर इस बार गलती से भी बीजेपी जीत गई तो 2024 का चुनाव आखिरी चुनाव होगा।

देखें Video: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी महाराष्ट्र में दे रहे थे भाषण, अचानक बिगड़ी तबीयत, बेहोश हुए

उन्होंने बताया कि आज आम आदमी पार्टी का कैंपेन सॉन्ग लॉन्च होने जा रहा है। दिल्ली की जनता इस बात से बहुत दुखी है कि उनके मुख्यमंत्री को जेल में डाल दिया गया है।

लोग इसका जवाब चाहते हैं, पार्टी और जनता ने तय किया है कि हम वोट के जरिये इसका जवाब देंगे। हम अपने वोट की ताकत से बीजेपी को बताएंगे कि उन्होंने जो किया वह गलत था।

➡️ Video देखे कैसे हाईवे पर जलती कार में फंसे युवक को बचाने पहुंचे लोग, इस Link को Click करें।

‘आप’ ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को तिहाड़ जेल में उनके परिवार और करीबियों से नहीं मिलने देने पर आम आदमी पार्टी ने कड़ी आपत्ति जताई है।

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने आरोप लगाया कि उन्हें जेल में केजरीवाल से मिलने से रोकने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि बुधवार को शिक्षा मंत्री आतिशी और स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज को मुख्यमंत्री से मुलाकात करनी थी।

इसके लिए आतिशी ने सभी नियमों का पालन करते हुए मंगलवार को आवेदन किया था, लेकिन ऐन वक्त पर बैठक रद्द कर दी गई।