‘AAP का रामराज्य’ Website लॉन्च, दिल्ली व पंजाब के मतदाताओं को साधने की तैयारी, अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा दावा

[google-translator]

The Target News

नई दिल्ली । राजवीर दीक्षित

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने बुधवार को लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी की वेबसाइट (aapkaramrajya.com.) आप का रामराज्य लॉन्च की।

उन्होंने कहा कि बीजेपी और केंद्र सरकार दिल्ली में काम रोकने की कोशिश कर रही है। आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि वेबसाइट आज से शुरू हो गया है। अयोध्या में राम मंदिर बनने के बाद यह पहली रामनवमी है, जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी हमारे साथ नहीं हैं।

सीएम अरविंद केजरवाल दिल्ली और देश के लोगों की जेल से भी चिंता करते रहते हैं। उनके खिलाफ निराधार बिना सिर पैर के केस बनाए गए। 10 साल के अंदर हमारी पार्टी और सरकार ने शानदार सफर तय कियाष ना सिर्फ दिल्ली में बल्कि पंजाब में प्रचंड बहुमत से हमारी सरकार बनी। ऐसे काम करके दिखाए जिसका उदाहरण दुनिया के देश दे रहे हैं। अमेरिका के राष्ट्रपति की पत्नी केजरीवाल के बनाए स्कूल देखने आईं।

रामराज्य देखना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाएं

दिल्ली और पंजाब में फ्री बिजली की किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। आप की पहली सरकार है, जिसने फ्री बिजली योजना पहली बाद दिल्ली में शुरू की। संजय सिंह ने कहा कि जो लोग हमारी रामराज्य की संकल्पना को देखना चाहते हैं, वो हमारी वेबसाइट पर जाएं।

➡️ नंगल के विकास बग्गा हत्याकांड में पकड़े गए 2 शूटर वदेशी फंडिंग के साथ अपने काम को अंजाम दे गए जाने सारी जानकारी। पंजाब के DGP गौरव यादव की जुबानी।

‘सीएम केजरीवाल के काम में बाधा डालने की कोशिश’

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि रामचरित मानस में लिखा है, “रघुकुल रीत सदा चली आई, प्राण जाए पर वचन न जाई।” अरविंद केजरीवाल ने जो वादे दिल्ली और पंजाब के लोगों से किए, उसे पूरा करने में लगे हैं। भगवान श्रीराम को जैसे 14 साल वनवास झेलना पड़ा, वैसे ही अरविंद केजरीवाल जी के कामों में बाधा डालने की कोशिश की जा रही है।

अरविंद केजरीवाल चाहे जेल में हैं, लेकिन वो लोगों से किए वादे पूरे करने के काम में लगे हैं। उन्हें अपने जेल से निकलने की चिंता नहीं बल्कि दिल्ली के लोगों की चिंता में लगे रहते है।

हमारी वेबसाइट का नाम है आप का रामराज्य। जो काम हम दिल्ली और पंजाब में कर रहे हैं, उसकी जानकारी हम इस वेबसाइट के जरिए देश के लोगों तक पहुंचाएंगे। दिल्ली और देश के लोग इस वेबसाइट के माध्यम से केजरीवाल जी के कामों को देखेंगे।

मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जब हम दिल्ली और पंजाब के मॉडल के बारे में बात करते हैं तो इसी राम राज्य की बात करते हैं।