फ्लाइट हुई 13 घंटे लेट तो नाराज यात्री ने पायलट को जड़ दिया मुक्का, देखें Video ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

19

0

Target News

नई दिल्ली। राजवीर दीक्षित

सोशल मीडिया पर कब क्या चीज वायरल हो जाये ये किसी को पता नहीं है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर दिखाने वाली खबरे कितनी सच होती है ये भी किसी को पता नहीं है।

 

वीडियो या फिर फोटो सोशल मीडिया पर जब वायरल होती है तो लोग उसे बार-बार देखने लगते हैं। कुछ लोग सोशल मीडिया पर कोई वीडियो या फिर फोटो पोस्ट कर देते हैं और रातों-रात स्टार बन जाते हैं।

Video के लिए लिंक क्लिक करें, नाराज यात्री ने पायलट को जड़ दिया मुक्का

आज हम आपके सामने एक और ताजा वीडियो लेकर आये हैं। ये वीडियो है इंडिगो विमान में कप्तान के साथ मारपीट करने का है।
उड़ान में देरी से ख़फ़ा होकर एक पैसेंजर ने कप्तान को मुक्का मार दिया है। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह घटना दिल्ली से गोवा जाने वाली इंडिगो की उड़ान (6E-2175) की है। लोकल मीडिया की मानें तो कोहरे के कारण कई घंटों की देरी से आई, इस वजह से पसेंजर काफी गुस्से में था और उसने कप्तान को मुक्का मार दिया है। ये घटना तब हुई जब ये पायलट विमान में देरी के संबंध की जानकारी दे रहा था।

वायरल वीडियो में पीले रंग की हुडी पहना एक व्यक्ति अचानक से भागता हुआ पायलट के पास आया और उसे मुक्का मार दिया. दरअसल ये पायलट विमान में देरी के संबंध की जानकारी दे रहा था।

एक अन्य वीडियो में इंडिगो क्रू पायलट की मदद के लिए दौड़ते हुआ नजर आया और इस दौरान उन्होंने पैसेंजर से कहा कि “आप ऐसा नहीं कर सकते… आप ऐसा नहीं कर सकते!”। इस पर उसने कहा कि “मैं ऐसा क्यों नहीं कर सकता? मैं क्यों नहीं कर सकता?” इंडिगो ने यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।