डैम के पास पलटी अंजलि प्राइवेट बस, ब्यास नदी में गिरने से बची, सवारियां घायल ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

20

0

Target News

मंडी । राजवीर दीक्षित

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला से 15 किमी दूर पंडोह डैम के साथ लगते पीवीटी मोड़ के पास अंजली ट्रांस्पोर्ट की बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। गनीमत यह रही कि बस नदी में नहीं गिरी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

हादसे के वक्त बस में लगभग 25 लोग सवार थे। तीन से चार यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं, बाकी सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं। यह बस कुल्लू से मंडी की तरफ आ रही थी।

सूचना के अनुसार, पहले बस का एक टायर सड़क पर पड़े गड्ढे में गया, जिससे उसका पुर्जा टूट गया और उसके बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। यहां खड़ी एक कार भी इसकी चपेट में आई और उसका शीशा भी टूट गया है।

हादसा होते ही मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत प्रभाव से राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया। पंडोह हास्पिटल से एम्बुलेंस तुरंत मौके पर पहुंच गई और आंशिक रूप से घायलों को पंडोह पहुंचाया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दे दिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे के कारणों की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बीते सप्ताह पंडोह में ही बाइपास मार्ग पर एक ट्रक पलट गया था, जिसमें ड्राइवर सहित लिफ्ट लेकर बैठे कुल तीन लोग बाल बाल बच गए थे। दो लोगों ने हादसे के वक्त छलांग लगा दी थी। बाद में ट्रक चालक को निकाला गया था। यह ट्रक भी ब्यास नदी के किनारे पर अटक गया था।

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें। 
  • ➡️ ➡️ खबर का Link न खुलने पर 92185 89500 नम्बर को तुरंत फोन में सेव करें। Click करें