Axis Bank Robbery: 90 लाख लूट कर हथियारबंद बदमाश फायरिंग करते हुए फरार ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

13

0

Target News

अररिया । राजवीर दीक्षित

बिहार के अररिया जिले के एडीबी चौक स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में मंगलवार की दोपहर बाइक सवार आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोलकर करीब 90 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया।

बदमाशों ने बैंक के केस काउंटर, स्ट्रॉग रूम व ग्राहकों से करीब 90 लाख रुपये लूट कर आराम से चलते बना। इस लूट की घटना ने पुलिस के होश उड़ा दिए हैं लेकिन इसके पहले जिन कर्मचारियों और ग्राहकों के सामने यह वारदात हुई उनके लिए अपनी आखों पर यकीन करना मुश्किल हो गया।

मंगलवार को दिन के लगभग 12 बजे एसडीपीओ आवास से महज 100 मीटर की दूरी पर हुई इतनी बड़ी लूट की घटना ने पुलिस के इकबाल पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

देखें Video : केंद्र सरकार को मुकेश अग्निहोत्री ने सुनाई खरी-खरी | deputy CM Mukesh Agnihotri

लुटेरों ने करीब 20 मिनट तक बैंक में रह कर वहां मौजूद हर शख्‍स को बंधक बनाया और लूट की घटना को अंजाम दिया।बताया जाता है कि छह बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

बैंक में मौजूद ग्राहकों के अनुसार बदमाशों ने दहशत फैलाने के इरादे से दो राउंड फायरिंग भी की।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपराधियों ने ग्राहक के रूप में बैंक के अंदर प्रवेश कर सबसे पहले सुरक्षा गार्ड को कब्जे में लिया फिर बैंक के मैनेजर, कैशियर, गार्ड व अन्य स्टाफ समेत मौके पर मौजूद ग्राहकों को अपने कब्जे में ले लिया और मोबाइल छीन कर सबको चेस्ट रूम में बंद कर दिया।

इस दौरान बैंक मैनेजर और कर्मियों के दुर्व्यवहार भी किया। बताया गया कि अपराधी करीब 12 बजे बैंक के अंदर प्रवेश किया करीब 20 मिनट तक बैंक में रहा। घटना की सूचना मिलते ही एसपी अशोक कुमार सिंह, सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह समेत नगर थाना पुलिस बैंक पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

बताया जाता है कि उस समय बैंक में दो दर्जन की संख्या में ग्राहक भी मौजूद थे। एसडीपीओ राम पुकार सिंह घटना के बाद से ही बैंक के मैनेजर, कैसियर, गार्ड सहित घटना के वक्त बैंक में मौजूद ग्राहकों से बंद कमरे में सघन पूछता है कर रहे हैं।

अररिया के एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि घटना की हरेक बिंदुओं की जांच की जा रही है और जल्दी अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाला जा रहा है। पुलिस हर एंगल से बारीकी से घटना की पड़ताल में जुटी है।

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें। 
  • ➡️ ➡️ खबर का Link न खुलने पर 92185 89500 नम्बर को तुरंत फोन में सेव करें। Click करें