फैसला सुना रहे Judge पर अदालत में अटैक, देखें Video | ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

28

0

Target News

नई दिल्ली । राजवीर दीक्षित

महिला जज जैसी ही फैसला सुनाने लगी तो आरोपी ने कोर्ट रुम में सीधे उनके ऊपर अटैक कर दिया। इस दौरान महिला जज बुरी तरह से घायल हो गई।

देखें Video फैसला सुना रही महिला जज पर मुजरिम ने किया अटैक

उन्हें आनन-फानन में तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। कोर्ट मार्शल ने हमलावर को तुरंत गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में एक मुजरिम महिला जज पर अटैक कर देता है। घटना अमेरिका के लास वेगास के नेवादा कोर्ट की है।
इस वीडियो को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि महिला जज आरोपी के खिलाफ फैसला सुना रही थी, जो इस आरोपी को नागवार गुजरा, उसने कोर्ट रुम में सीधे महिला के ऊपर छलांग लगा दी। इस दौरान महिला जज बुरी तरह से घायल हो गईं।

देखें Video : गंगा जी की तरह नंगल में सतलुज आरती का शुभारंभ, पूर्व सांसद अविनाश रॉय खन्ना, पूर्व मंत्री मदन मोहन मित्तल, विधायक सतपाल सत्ती, आप नेता संजीव गौतम हुए शामिल।

इस घटना के बाद कोर्ट रुम में अफरा तफरी मच गई। महिला जज को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। अधिकारियों के मुताबिक, उन्हें काफी चोटें आई हैं।

अधिकारियों ने बताया कि हमले के बाद वह बुरी तरह से घायल हो गईं। जिस शख्स ने महिला जज पर हमला किया, उसका नाम देवबरा डेलोन रेड्डेन है। 30 साल के इस मुजरिम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

सब के सब देखते ही रह गए

मुजरिम ने जिस तेजी के साथ इस घटना को अंजाम दिया, सब के सब देखते ही रह गए। डिस्ट्रिक्ट काउंटी के चीफ अटार्नी रिचर्ड स्को ने कहा कि सब कुछ इतनी तेजी से हुआ कि पता ही नहीं चला कि आखिर करना क्या है।

Video : ➡️ श्री आनंदपुर साहिब से लोकसभा चुनाव में BJP का उम्मीदवार लगभग तय, पूरी खबर देखने के लिए इस लिंक को Click करें।

स्को ने पिछले साल रेड्डेन पर मुकद्दमा चलाया था। रेड्डेन ने बेसबॉल बैट से एक व्यक्ति पर हमला कर दिया था। रेड्डेन पर तीन बार बैटरी चोरी करने का भी आरोप था।

रेड्डेन जब बुधवार को कोर्ट पहुंचे तो वह हिरासत में नहीं थे। वह एक सफेद शर्ट और गहरे रंग की पैंट पहने हुए थे।

सुनवाई के दौरान उन्होंने जज से कहा कि मैं एक विद्रोही व्यक्ति नहीं हूं। इसलिए मुझे जेल नहीं भेजा जाना चाहिए। मगर आपको अगर ये उचित लगता है कि तो आप वहीं करेंगी जो आपको करना है।

इसके बाद जैसे ही महिला जज ने कहा कि वह उसे सलाखों के पीछे भेजना चाहती है। इसके बाद कोर्ट मार्शल जैसे ही उसे हथकड़ी लगाने के लिए आगे बढ़े उसने तुरंत महिला जज पर छलांग लगा दी।

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जब इस मुजरिम के बारे में बताया लगाया गया तो उस पर पहले से भी कई मामले दर्ज थे। एक बार वह जेल की सजा काट चुका था।

कोर्ट की प्रवक्ता मैरी इन प्राइस ने कहा कि हमारे अधिकारी सभी प्रोटोकॉल की समीक्षा कर रहे हैं और न्यायपालिका, जनता और हमारे कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए जो भी आवश्यक होगा वह करेंगे।