BJP MLA ने शिव सेना नेता को थाने में मारी चार गोलियां ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

16

0

Target News

ठाणे । राजवीर दीक्षित

महाराष्ट्र के उल्हासनगर में बीजेपी विधायक गणेश गायकवाड़ ने कथित तौर पर शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ को गोली मार दी।

गोलीबारी हिल लाइन पुलिस स्टेशन में एक वरिष्ठ पुलिस कर्मी के केबिन के अंदर हुई, जहां दो राजनेता और उनके समर्थक लंबे समय से चल रहे भूमि विवाद पर शिकायत दर्ज कराने के लिए एकत्र हुए थे।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी विधायक को तुरंत हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया।

घायल नेता की हालत गंभीर

भाजपा नेता गणपत गायकवाड़ और शिवसेना के शहर प्रमुख महेश गायकवाड़ के बीच काफी समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।

इसी विवाद के चलते दोनों नेता और उनके समर्थक हिल लाइन पुलिस थाने जमा हो गए।

इसी दौरान दोनों गुटों में बहस तेज हो गई और पुलिस स्टेशन के भीतर हुई फायरिंग में भाजपा विधायक गणपत गायकवाड़ ने शिवसेना शिंदे गुट के नेता महेश गायकवाड़ पर गोलियां बरसा दीं।

इसी गोलीबारी में महेश गायकवाड़ और शिंदे समर्थक राहुल पाटिल बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें तुरंत उपचार के लिए रात 11 बजे उल्हासनगर के मीरा अस्पताल में ले जाया गया।

लेकिन हालत गंभीर होने के बाद दोनों नेताओं को ठाणे के जुपिटर हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया। सूत्रों की मानें तो महेश को विधायक गणपत गायकवाड़ ने कुल चार गोलियां मारी हैं।

आरोपी विधायक का बड़ा दावा

एक न्यूज चैनल से फोन पर बात करते हुए गणेश गायकवाड़ ने कहा कि घटना पर कोर्ट जो भी फैसला करेगा वह उन्हें स्वीकार होगा।

उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के खिलाफ भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि शिवसेना प्रमुख के शासन में अपराध बढ़ गए हैं। गायकवाड़ ने यह भी आरोप लगाया कि एकनाथ शिंदे भाजपा के साथ ‘विश्वासघात’ करेंगे।

बीजेपी विधायक ने कहा, ‘एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को धोखा दिया और वह बीजेपी के साथ भी वैसा ही धोखा करने जा रहे हैं। एकनाथ शिंदे ने मुझसे भी लाखों रुपये हड़पे हैं। इस घटना के संबंध में अदालत जो भी फैसला करेगी, मुझे स्वीकार होगा।’

पुलिस ने क्या कहा

गोलीबारी की इस घटना पर डीसीपी सुुधाकर पठारे ने कहा, ‘महेश गायकवाड़ और गणपत गायकवाड़ के बीच किसी बात को लेकर मतभेद चल रहा था और वे शिकायत देने के लिए पुलिस स्टेशन आए।’

उसी समय, दोनों के बीच बहस हुई और गणपत गायकवाड़ ने महेश गायकवाड़ और उनके लोगों पर गोली चला दी, इसमें दो लोग घायल हुए हैं। जांच जारी है।’

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

महेश गायकवाड़ के समर्थक इस घटना के बाद भडक़े हुए हैं और पूरा अस्पताल उनके समर्थकों से भरा हुआ है।

प्राथमिक जानकारी के अनुसार, महेश गायकवाड़ का और गणपत गायकवाड़ के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था।

किसी विवाद को लेकर ही दोनों अपने समर्थकों के साथ हिल लाइन पुलिस स्टेशन पहुंचे थे और बातचीत के दौरान ही गणपत ने महेश को चार गोली मार दी।

इस दौरान शिवसेना के राहुल पाटिल को भी एक गोली लगी है। महेश के पेट व अन्य अंगों में चार गोली लगी है। इस घटना के बाद शहर में तनावपूर्ण हालात हो गए हैं।

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें।