5 हजार के समान का 25 करोड़ कौन देगा: बीजेपी मंदबुद्वि नही है जो जनता की भावनाओं से खिलवाड़ करें, BJP स्टेट प्रेसिडेंट ने खोल दी पोल।

The Target News

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

भाजपा ने पंजाब में अकेले चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी कर ली है। बैठकों का दौर जारी है व उम्मीदवारों को लेकर मंथन किया जा रहा है। इस क्रम में पार्टी प्रधान सुनील जाखड़ ने कुछ लोगो को करारा जवाब दिया है।

शिरोमणि अकाली दल (SAD) से गठबंधन न होने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राज्य में अकेले ही चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू कर दी है।

 

गुरुवार को चंडीगढ़ स्थित पंजाब बीजेपी मुख्यालय में पार्टी के कोर ग्रुप की मीटिंग हुई। मीडिया से बातचीत में भाजपा प्रधान सुनील जाखड़ ने बताया कि आप के तीन विधायकों द्वारा कल आरोप लगाया गया था कि बीजेपी में शामिल होने के लिए उन्हें 25-25 करोड़ के आफर दिए गए हैं।

पंजाब में अकाली दल-भाजपा में समझौते को लेकर क्या बोले प्रदेश अध्यक्ष जाखड़, देखें वीडियो

विदेशी नंबर से उन्हें फोन आए हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी पर कभी मंदबुद्वि होने का आरोप नहीं लगा है। हम जनता की भावनाओं को जानते है, बेफिजूल की बयानबाजी का कोई अर्थ नही है।

उन्होंने कहा जो सामान पांच हजार में बाजार में बिक रहा हो उसका पच्चीस करोड़ कौन देगा। जाखड़ ने कहा कि इन लोगों ने अपनी कीमत ज्यादा आंक ली है, लोग इन्हें असली कीमत बता देंगे।

भाजपा प्रधान सुनील जाखड़ ने कहा कि जिन तीन विधायकों ने आरोप लगाया है। उसमें से दो फिरोजपुर लोकसभा हलके से संबंध रखते हैं। यह लोग 25-25 करोड़ के आफर की बात कर रहे थे।

असल में उनकी अपनी सोच 5-5 हजार से अधिक नहीं है। वह पहले हमारे से जुड़े रहे हैं। यूथ कांग्रेस के प्रधान रहे हैं। उन पर पांच-पांच हजार के धोखाधड़ी का केस दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि यह लोग पांच हजार के लिए डूलते फिरते थे, उन्हें 25 करोड़ की बात करते समझ नही आई।

वहीं, उन्होंने कहा कि यह मामला अब विदेश से जुड़ा है। ऐसे में हम निर्वाचन आयोग से कहेंगे कि इस मामले की जांच ईडी से करवाई जाए।

वहीं, उन्होंने कहा कि जो लोग आज शीतल अंगुराल व सुशील कुमार रिंकू को तितलियां कह रहे हैं। वह आप वालों से पूछना चाहते हैं कि छह महीने पहले जालंधर लोकसभा चुनाव के समय यह तितलियां क्या थीं।