दर्दनाक : मर्सिडीज घसीटते ले गई बाइक सवारों को, दोनों बाइक सवार जिंदा जले ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

16

0

Target News

जालंधर । राजवीर दीक्षित

पंजाब में जालंधर-लुधियाना हाइवे पर बीती रात गोराया के पास एक दर्दनाक सडक़ हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई।

एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने बाइक सवार दो युवकों को पहले पीछे से टक्कर मारी थी। इसके बाद उनको घसीटते हुए ले गई। इससे बाइक को भी आग लग गई।

दोनों के शरीर बाइक की आग की चपेट में आने से काफी जल गए थे। मृतकों की रात को पहचान नहीं हो सकी थी।

मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा गोराया की अट्टा नहर के पास हुआ है। हादसा फिल्लौर के गांव अशाहूर रहने वाले विक्की के सामने ही हुआ था।

उसने पुलिस को बताया कि हादसे के वक्त वह बाइक पर पीछे ही आ रहा था। दोनों युवक कुछ दूर पहले ही एक पैलेस से निकले थे।

मर्सिडीज कार काफी तेज रफ्तार में थी, जिसके चलते ये हादसा हुआ। विक्की ने पुलिस को बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि उक्त कार सवार दोनों युवकों को बाइक के साथ करीब 40 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया था।

देखें Video : हिमाचल से फर्जीवाड़ा भर्ती मामला, पहाड़ों में घूमने वालों को छूट, सड़क हादसों से बचने के लिए AI का होगा इस्तेमाल

इतना ज्यादा घसीटने के बाद दोनों में इतनी हिम्मत ही नहीं बची थी कि वह बाइक से अलग हो जाते। देखते ही देखते उनकी बाइक को आग लग गई थी।

इसके बाद कार सवार दोनों को बचाने के बजाए मौके से भाग गया। उसने दोनों को किसी तरह आग से अलग भी किया। हादसे की जानकारी पुलिस को दी।

जांच के लिए थाना गोराया के एसएचओ सुखदेव सिंह और जांच अधिकारी हरभजन सिंह गिल पहुंच गए थे पुलिस ने मौके से आरोपी की कार और बाइक का बचा हुआ ढांचा अपने कब्जे में ले लिया था।

वहीं, दोनों मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक दोनों युवकों की मौत मौके पर ही हो चुकी थी। पुलिस आज दोनों मृतकों की पहचान करने के लिए फोटो सर्कुलेट करेगी।
वहीं, कार की डिटेल भी पुलिस आज निकलवाकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करेगी।

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें। 
  • ➡️ ➡️ खबर का Link न खुलने पर 92185 89500 नम्बर को तुरंत फोन में सेव करें। Click करें