गुरुनगरी में मंत्री हरजोत बैंस का ‘जादू’ सर चढ़ कर बोलने लगा, कई वकीलों के साथ समाज सेवकों को करवाया ‘आप’ मे शामिल

[google-translator]

गुरुनगरी में मंत्री हरजोत बैंस का ‘जादू’ सर चढ़ कर बोलने लगा, कई वकीलों के साथ समाज सेवकों को करवाया ‘आप’ मे शामिल

The Target News

श्री आनंदपुर साहिब । राजवीर दीक्षित

पंजाब में शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति लाने वाले युवा कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस के काम करने का ‘जादू’ नौजवानों के सर चढ़ कर बोल रहा है। इस क्रम में आज उनके कार्यो से प्रभावित होकर युवा वकीलों के इलावा आधा दर्जन समाज सेवा में अग्रणीय रहने वाले युवकों ने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है। जिन्हें हरजोत सिंह बैंस ने सम्मान पूर्वक पार्टी में शामिल करवाया।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की जन सम्पर्क मुहिम का असर श्री आनंदपुर साहिब विधानसभा में खूब देखने को मिल रहा है।

आज यहां के युवा एडवोकेट रजत शर्मा, एडवोकेट अमित राणा अगमपुर और कृष्ण कुमार राणा के इलावा कई समाज सेवको ने कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस की हाजिरी में गांव गंभीरपुर में आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया।

➡️ तेल से भरा टैंकर पलट जाने के बाद लगी आग व हुए नुकसान का वीडियो देखने के लिए इस लिंक Link को Click करें।

इस मौके पर पार्टी में शामिल हुए लोगों ने कहा कि वह विधायक व कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस द्वारा पिछले दो वर्षों से बिना किसी भेदभाव के हलके के किए व्यापक विकास तथा दिन-ब-दिन बदलते इलाके के स्वरुप को देखते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह पंजाब सरकार और हल्का विधायक की दो साल की बेहतरीन कारगुजारी को देखकर पार्टी में शामिल हुए हैं।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने प्रदेश के लोगों के साथ जितने भी वायदे किए, उन्हें लगभग पूरा किया जा रहा हैं। उनका कहना था शिक्षा के क्षेत्र की क्रांति सबके सामने है और सरकारी स्कूलों में शिक्षा में सुधार पंजाब के विद्यार्थियों के लिए वरदान साबित हो रहा है। आये हुए लोगो का कहना था गुरु नगरी श्री आनंदपुर साहिब का स्वरूप मंत्री हरजोत बैंस की बदौलत बदल रहा है।

आपको बता दे कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस के बेहतरीन कार्यों से प्रभावित होकर विभिन्न पार्टियों के कई वरिष्ठ और युवा नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।
इस मौके पर राणा रनबहादुर सिंह, इकबाल सिंह, पम्मू ढिल्लों, सुरिंदर सिंह शिंदा, दीपक आंगरा अध्यक्ष व्यापार मंडल श्री आनंदपुर साहिब, जसविंदर सिंह बाठ, दिनेश कुमार बॉबी, युवा नेता दविंदर सिंह शम्मी बरारी, दलजीत सिंह काका नानगरा, नितन शर्मा, राजिंदर सिंह बूटा आदि मौजूद रहे।