एक्शन में पंजाब का यह फायरब्रांड कैबिनेट मंत्री, आप ‘सुप्रीमो’ की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली जाने से पहले शुरू की जबरदस्त तैयारी। जानें सारी जानकारी

The Target News

श्री आनंदपुर साहिब । नंगल । राजवीर दीक्षित

आप ‘सुप्रीमो’ अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पंजाब में केंद्र सरकार के खिलाफ जबरदस्त नाराजगी है।

इस घटना के बाद जोरदार प्रदर्शन करने वाले पंजाब के फायरब्रांड कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने अब 31 मार्च को श्री आनंदपुर साहिब विधानसभा से हजारों लोगों को दिल्ली पहुंचने की कॉल दी है।

आम आदमी पार्टी ने श्री आनंदपुर साहिब विधानसभा से केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जोरदार मोर्चा लगाने की तैयारी शुरू की है। 31 मार्च को होने वाले दिल्ली में राष्ट्रीय स्तर के प्रदर्शन में श्री आनंदपुर साहिब से 2 हजार से ज्यादा लोगो को ले जाने की तैयारी की जा रही है।

एसएसपी रूपनगर के अनुसार नूरपुरबेदी में हुई वारदात में शामिल युवक काबू, देखें Video

बाकयदा इस बात का खुलासा पंजाब के कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने किया है। उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार जिस तरह से तुगलकी फरमान जारी कर बेकसूर लोगो को अंदर डाल रही है उसका जवाब देश की जनता लोकसभा चुनावों में जरूर देगी। उन्होंने यह भी कहा दहशत कभी लोगो के दिल मे जगह नही बना सकती।

हरजोत सिंह बैंस ने बताया कि श्री आनंदपुर साहिब विधानसभा के लोग खुद भी उन्हें फोन कर अरविंद केजरीवाल का हाल जान रहे है व यह लोग दिल्ली जाने के लिए अपनी इच्छा भी जता चुके है। बैंस ने कहा जिस तरह से ‘आप’ का ग्राफ देश दुनिया मे तेजी से बड़ा है उसकी दहशत दिल्ली की मोदी सरकार के चेहरों पर आम देखी जा सकती है।

कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने कहा हार जीत जीवन का हिस्सा है लेकिन राजनीति में किसी को डरा धमका कर शासन नही किया जा सकता। उन्होंने कहा ‘शॉटकट’ अपनाने वाले हुक्मरानों की जगह कुछ दिनों की ही होती है।

उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान का उदाहरण देते कहा हमारे सीएम जनता के दिलों पर राज करते है क्योंकि वह लोगो के बीच मे रहते है। उन्होंने बताया जिस तरह से मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के दिशा निर्देशों पर 31 मार्च को दिल्ली का प्रदर्शन तय किया गया है उस से यकीनन हम अपनी बात जनता के द्वार तक देश भर में पहुचाने में कामयाब होंगे।