GLADA का बड़ा Action : पूर्व मंत्री के खिलाफ केस दर्ज, जानें पूरा मामला ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

15

0

Target News

लुधियाना। राजवीर दीक्षित

शिरोमणि अकाली दल के पूर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश सिंह गरचा के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं।

थाना सदर की पुलिस ने गलाडा की शिकायत के आधार पर पंजाब अपार्टमेंट एंड प्रॉपर्टी रेगुलेशन एक्ट 1995 के तहत सरकारी आदेशों की उल्लंघना करने का मामला दर्ज हुआ है।

ग्लाडा लुधियाना की तरफ से जहां बिना मंजूरी के बन रही कालोनियों के खिलाफ सड़कें, स्ट्रीट लाइटें, सीवरेज तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है और कालोनी मालिकों के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करने की सिफारिश की जा रही है।

इसी तरह से अब ग्लाडा द्वारा उन कालोनी मालिकों के खिलाफ भी एक्शन लेने का फैसला लिया गया है, जिन्होंने ग्लाडा से मंजूरी तो ली है, लेकिन बकाया फीस जमा नहीं करवाई गई है।

इस तरह का एक मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। यह कालोनी ललितो कलां ग्राऊंड नाम की कालोनी है, जोकि मंजूरी लेने के बाद बकाया फीस जमा नहीं करवाई गई। इस कालोनी का मालिक पूर्व मंत्री जगदीश सिंह गरचा बताया जा रहा है, जिनके खिलाफ पुलिस द्वारा थाना सदर में केस दर्ज किया गया है। यह कार्रवाई ग्लाडा के ए.सी.ए. के आधार पर किया गया है।

बताया जा रहा है कि उक्त कालोनी मालिक द्वारा न ही लाइसैंस रिन्यू किया गया और न ही करीब 14 करोड़ रुपए की राशि जोकि ग्लाडा की बकाया है, जमा नहीं करवाई गई।

अतः इससे साफ हो गया है कि आने वाले दिनों में ग्लाडा उन कालोनी मालिकों के खिलाफ भी कार्रवाई करेगा, जिन्होंने मंजूरी तो ली है, लेकिन बकाया फीस जमा नहीं करवाई है। इस तरह से ग्लाडा ने पहली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पूर्व मंत्री गरचा के खलाफ ग्लाडा के ए.सी.ए. द्वारा थाना सदर में केस दर्ज करवाया गया है।

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें।