Encounter से थर्राया शहर, जालंधर में दबोचे गए Lawrence Bishnoi Gang के 2 गुर्गे ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

23

0

Target News

जालंधर । राजवीर दीक्षित

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस और गैंगस्टरों के बीच रविवार सुबह-सुबह मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार सुबह-सुबह पुलिस टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। एनकाउंटर में घायल हुए दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है।

शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों अपराधी कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य हैं। दोनों बदमाश हत्या, सुपारी किलिंग और ड्रग तस्करी की कई घटनाओं में शामिल थे।

पुलिस टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ के बाद मौके पर भीड़ लग गई। साथ ही पुलिस मौका-ए वारदात का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कार के शीशे टूटे हुए नजर आ रहे हैं।

पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा ने कहा कि जो गैंगस्टर पकड़े गए हैं। उनका संपर्क लॉरेंस बिश्नोई के साथ है।

पकड़े गए बदमाश नितिन जालंधर का रहने वाला है और दूसरा अश्वनी गांव बुलोवाल का रहने वाला है। ये दोनों 2 लोगों की रेकी कर रहे थे और पुलिस ने इनका ट्रैप लगा रखा था।

देखें Video : हिमाचल से फर्जीवाड़ा भर्ती मामला, पहाड़ों में घूमने वालों को छूट, सड़क हादसों से बचने के लिए AI का होगा इस्तेमाल

जब पुलिस द्वारा इनको पकड़ने की कोशिश की गई तो इन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इस एनकाउंटर में दोनों तरफ से 15 से 17 राउंड फायरिंग हुई, जिससे दोनों बदमाश घायल हो गए हैं।

घायल अवस्था में दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपियों पर 10 मामले पहले से ही दर्ज हैं। दोनों आरोपी लोगों को मारने की सुपारी भी लेते थे।

अपराधियों के पास से बरमाद हुई कार को जब्त कर लिया है और पता लगाया जा रहा है कि कार कहीं चोरी की तो नहीं है। आरोपियों के पास से 34 और 32 बोर की दो पिस्टल के साथ-साथ दर्जनों कारतूस बरामद की हैं।

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि ये दोनों USA में बैठे जसमीत उर्फ लकी के साथ लॉरेंस बिश्नोई के संपर्क में थे। लकी ने ही इन दोनों आरोपियों को जालंधर में किसी व्यक्ति की रेकी करने के लिए भेजा था।

पुलिस कमिश्नर ने खुलासा करते हुए कहा कि जसमीत उर्फ लकी वहीं आरोपी है, जिसने सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड में दो आरोपियों की मदद की थी और उन दोनों आरोपियों का एनकाउंटर अमृतसर में हुआ था।

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें। 
  • ➡️ ➡️ खबर का Link न खुलने पर 92185 89500 नम्बर को तुरंत फोन में सेव करें। Click करें