आतंकी पन्नू की धमकी का CM Bhagwant Mann ने दिया ये जवाब, Navjot Sidhu को दी नसीहत और लोकसभा चुनावों को लेकर किया ये दावा ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

17

0

Target News

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

कुछ कट्टरपंथी ताकतों द्वारा दी जा रही जान से मारने की धमकी से निडर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने स्पष्ट कहा कि वह राज्य की शांति, तरक्की और खुशहाली के रखवाले हैं और ऐसी धमकियां उनको इस नेक काम से नहीं रोक सकतीं।

नौजवानों को नौकरियों संबंधी नियुक्ति पत्र सौंपने के मौके पर करवाए समारोह से एक तरफ पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए सीएम ने कहा कि यह धमकियां राज्य सरकार की तरफ से पंजाब विरोधी मनसूबों को नाकाम करने के लिए अपनाई गई नीति का कुदरती नतीजा है।

देखें Video : केंद्र सरकार को मुकेश अग्निहोत्री ने सुनाई खरी-खरी | deputy CM Mukesh Agnihotri

उन्होंने कहा कि यह लोग राज्य की अमन शांति को भंग करने की कोशिश कर रहे हैं परंतु हमारी सरकार इन विघनकारी ताकतों को अपने मनसूबों में कामयाब नहीं होने देगी।

भगवंत मान ने कहा कि पंजाब सरहदी राज्य होने के नाते राज्य के अंदर से और बाहर से ऐसी चुनौतियों का सामना कर रहा है और वह बिना झुके ऐसी धमकियों का बहादुरी से सामना करेंगे।

सीएम ने कहा कि ऐसे पंजाब विरोधी मनसूबों के मुख्य साजिशकर्ता विदेशों में पनाह ले चुके हैं परंतु हम उनको वापस लाने और उनके गुनाहों की सजा देने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे खौफनाक अपराधियों को पनाह देने वाले देशों को भी विश्व शांति के बड़े हित में इन कट्टर अपराधियों को राज्य में वापस भेजना चाहिए।

देखें Video : हिमाचल की बेटी ने बढ़ाया राज्य का मान, कबड्डी में मिला अर्जुन अवार्ड

भगवंत मान ने कहा कि भारत सरकार को भी चाहिए कि ऐसे घृणित अपराधियों को देश वापस लाकर देश के कानून अनुसार सजाएं दिलाईं जाएं।

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने उन को ‘भगौड़ा’ करार दिया, जो बिजली मंत्री के पद की पेशकश किए जाने पर ड्यूटी निभाने से भाग गया था।

उन्होंने कहा कि अब जब राज्य सरकार ने प्राइवेट थर्मल पावर प्लांट खरीद कर उल्टा रुझान शुरु कर दिया है तो सिद्धू बेबुनियाद और भ्रामक बयानबाजी कर रहे हैं।

भगवंत मान ने कांग्रेसी नेता को याद दिलाया कि ‘थोड़ा ज्ञान खतरनाक है’ और कहा कि पूर्व संसद मैंबर को कोई भी बयान देने से पहले तथ्यों की पड़ताल करनी चाहिए।

मुख्यमंत्री ने दोहराया कि पंजाब में आने वाले आम मतदान में सभी 13 लोकसभा सीटें प्रदेश की जनता हमारी झोली में डालकर नया कीर्तिमान स्थापित करेगी। उन्होंने कहा कि 13 सीटों पर राज्य सरकार की जन हितैषी नीतियों के हक में जनादेश आएगा और विरोधी पक्ष के पंजाब विरोधी स्टैंड को बुरी तरह नकार देंगे।

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें।