हरियाणा में HRTC की बस से 2 करोड़ रुपए के कूरियर की चोरी : कार सवार बैग उठा हुए फरार, जाने सारी जानकारी ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

18

0

Target News

करनाल । चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

खबर हरियाणा के करनाल से है, यहां हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) की बस से 3 युवकों ने 2 करोड़ की ज्वेलरी से भरा बैग चोरी कर लिया।

बैग को ले जाते यात्री ने भी देख लिया। वह युवकों के पीछे दौड़ा, लेकिन युवक कार में फरार हो गए। बस एक ढाबे पर रुकी थी।

कूरियर चोरी की घटना के बाद यात्री ने डायल 112 पर फोन किया। जिसके बाद डायल 112 की टीम ने कैथल और कुरुक्षेत्र पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने भी पीछा कर नेशनल हाईवे 152d पर युवकों को घेर लिया, लेकिन वह गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। गाड़ी में ज्वेलरी मिली है, लेकिन यह पूरी है या नहीं इसका पता नहीं चल पाया है।

जानकारी अनुसार इस बैग को लेकर कूरियर कंपनी का कर्मचारी अपने साथी के साथ दिल्ली से चंडीगढ़ जा रहा था। वह दिल्ली से HRTC बस में सवार हुए थे। ये बस करनाल के मयूर ढाबे पर खाना खाने के लिए रूकी थी। जहां यह घटना जो गई।

HRTC में सवार युवक प्रेम कुमार ने पुलिस को बताया कि वह राजस्थान के जिला बीकानेर के खाजुवाला का रहने वाला है। वह मौजूदा समय में चंडीगढ़ के सेक्टर-44 में रहता है।

यहां वह ब्राइट लॉजिस्टिक्स कंपनी में नौकरी करता है। वह बीती 4 फरवरी को साथी धमेंद्र सिंह निवासी काछवा (राजस्थान) के साथ दिल्ली के करोल बाग से साढ़े 9 बजे ऑटो में निकले थे। इसके बाद दिल्ली में कश्मीरी गेट बस स्टैंड पर पहुंचे।

यहां वह चंडीगढ़ जाने के लिए HRTC की बस में बैठे। दोनों अलग-अलग सीटों पर बैठे हुए थे। उनके पास करीब 50 से 60 कूरियर पार्सल थे। एक कीमती पार्सल उनके बैग में था। जिसके अंदर ज्वेलरी थी और उसकी कीमत करीब डेढ़ से 2 करोड़ रुपए थी।

आज जब मयूर ढाबे पर बस रुकी तो वह बस से उतरकर वॉशरूम करने के लिए चले गए। जब वापस लौटे तो धमेंद्र ने देखा कि एक अज्ञात लड़का बस से कूरियर बैग चोरी करके ले जा रहा था। यह लड़का ढाबे के बाहर सड़क पर खड़ी कार में बैठकर भाग गया। इस कार में पहले से ही दो लड़के बैठे थे।

जिनको सामने आने पर वह उन्हें पहचान सकते हैं। युवक ने बताया कि हमने शोर भी मचाया और कार के पीछे भी भागे, लेकिन कार कुरुक्षेत्र की तरफ चली गई। इसके अतिरिक्त बस से किसी अन्य सवारी का भी बैग चोरी हुआ था। जिसके अंदर कपड़े व जरूरी दस्तावेज थे।

इस तरह पुलिस की मुस्तैदी से पकड़ी गई कार

प्रेम ने बताया कि उन्होंने तुरंत डायल 112 को कॉल किया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और टोल पर पुलिस ने कार को चारों तरफ से घेर लिया, लेकिन युवक कार को छोड़कर मौके से फरार हो गए।

कार में ज्वेलरी का कुछ समान मिला है। कितना सामान है, वह चेक करने के बाद ही पता चल पाएगा।

हरियाणा में बुटाना थाना के जांच अधिकारी संदीप ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। कार को जब्त कर लिया गया है। कुछ सामान भी बरामद हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। युवक जल्द ही पकड़े जायेगे।

 

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें।