हैरान करने का मामला! 25 साल की मशहूर डांसर ओर्ला बैंक्सेंडेल की मौत, ‘बिस्कुट’ बना जानलेवा वजह ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

24

0

Target News

नई दिल्ली । राजवीर दीक्षित

अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे पढक़र आपको भी विश्वास न हो।

एक मशहूर डांसर का बेहद कम उम्र में निधन हो गया है। महज 25 साल की डांसर ओर्ला बैक्सेंडल अब हमारे बीच नहीं रहीं।

लेकिन उनकी मौत की वजह हैरान कर देने वाली है। सुनकर आपको भी असहज प्रतीत होगा कि सिर्फ एक बिस्कुट की वजह से प्रोफेशनल डांसर की जान चली गई।

न्यूयार्क की इस डांसर ने जैसी ही बिस्कुट खाया वो कोमा में चली गई। इस बिस्कुट की वजह से उनके बॉडी ऑर्गन्स ने काम करना भी बंद कर दिया।

देखें Video : हिमाचल से फर्जीवाड़ा भर्ती मामला, पहाड़ों में घूमने वालों को छूट, सड़क हादसों से बचने के लिए AI का होगा इस्तेमाल

जिसके बाद कई हफ्तों तक उन्होंने हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ी, लेकिन इस बिस्कुट के आगे वो अपनी जिंदगी हार गईं।

अब ये खबर सभी फैंस और पूरी दुनिया को चौंका रही है लेकिन इस बिस्कुट की सच्चाई जानना बेहद जरुरी है ताकि आगे कभी किसी और के साथ ऐसा न हो।

तो आपको बता दें कि ओर्ला बैंक्सेंडेल को बिस्कुट खाना बहुत पसंदीदा था। वो चाय और बिस्कुट का घर बैठकर लुत्फ उठाया करती थी और दिसंबर के अंतिम सप्ताह में भी कुछ ऐसा ही हुआ।

ओर्ला बैक्सेंडेल एक पार्टी में पहुंची थीं जहां उन्होंने कुछ बिस्कुट खा लिए और तुरंत उनकी हालत सीरियस हो गई।

वहीं, अब पता चला है कि 11 जनवरी को इस डांसर की मौत हो गई। जब इस खबर से हंगामा मचा तो इसकी जांच हुई और तब जाकर ये पता चला कि डांसर ने जो बिस्कुट खाया था उसमें मूंगफली थी।

ओर्ला बैक्सेंडेल नट्स एलर्जिक थीं, ऐसे में अंजाने में बिस्कुट खाते ही उन्हें रिएक्शन हो गया। उनकी इस मेडिकल कंडीशन को ‘एनाफिलेक्टिक शॉक’ कहते हैं।

अब उनकी मौत किसकी गलती से हुई है ये पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता। हो सकता है कि डांसर को अपनी इस एलर्जी के बारे में जानकारी न हो।

वहीं, इस बिस्कुट से जुड़ी एक और कहानी सामने आई है। कहा जा रहा है कि ये बिस्कुट एक सुपर मार्केट से खरीदा हुआ था और इस पर ये नहीं लिखा गया था कि इसके अंदर मूंगफली है।

इस लापरवाही से एक उभरती कलाकार ने अपनी जिंदगी गंवा दी। अब इस केस में स्टोर के मालिक और थोक व्यापारी दोनों आरोपी बताए जा रहे हैं।

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें।