CM भगवंत मान पर Defamation Case: पंजाब CM बोले- अब हर हफ्ते बेनामी जायदाद का खुलासा करूंगा ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

24

0

Target News

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के खिलाफ मुक्तसर कोर्ट में मानहानि के दावे का केस दायर कर दिया है।

भगवंत मान ने ओपन डिबेट में बादल परिवार पर हरियाणा में बालासर फार्म के लिए स्पेशल नहर निकालने के आरोप लगाए थे।

सुखबीर बादल ने भगवंत मान को लीगल नोटिस भेजा था। नोटिस में सुखबीर ने कहा है कि जो नहर निकाली गई, उसका काम 1955 में शुरू हुआ था। उस समय तो हरियाणा बना ही नहीं था।

भगवंत मान ने झूठे आरोप लगाकर उनके परिवार की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाई है। वह इसके लिए 5 दिनों के अंदर सबके सामने माफी मांगें। अगर मान ने 5 दिनों में सार्वजनिक माफी नहीं मांगी तो वह उनके खिलाफ क्रिमिनल केस करेंगे।

सुखबीर बादल की तरफ से भेजे गए लीगल नोटिस का सीएम मान ने जवाब नहीं दिया। जिसके बाद सुखबीर बादल की तरफ से मानहानि का मामला मुक्तसर कोर्ट में उठाया गया है। सुखबीर बादल के वकील की तरफ से इस मामले को कोर्ट में दायर कर दिया गया।

CM भगवंत मान ने भी बादल के इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है। उन्होंने हर हफ्ते सुखबीर और बादल परिवार की बेनामी प्रॉपर्टियों की जानकारी सबूतों के साथ सामने लेकर आने की बात कही है।