बेहतरीन प्रशासनिक सेवाएं देने वाली डेराबस्सी की ASP डा. दर्पण आहलुवालिया की हुई तरक्की बनी SP ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

22

0

Target News

चंडीगढ़ । डेराबस्सी । राजवीर दीक्षित

पंजाब में अपनी बेहतरीन प्रशासनिक सेवाएं देने वाली महिला अधिकारी को तरक्की देकर एस पी रेंक के पद पर नियुक्त किया गया है।

लोगों के बीच मे जबरदस्त विश्वास बना चुकी डेराबस्सी की पहली महिला आई.पी.एस. अधिकारी डा. दर्पण आहलुवालिया को पंजाब सरकार द्वारा लोहड़ी के शुभ मौके विशेष तोहफा दिया गया है।

उन्हें पंजाब पुलिस द्वारा सहायक पुलिस सुपरिंटेंडेंट से पुलिस सुपरिंटेंडेंट के तौर पर तरक्की दी गई है। हालांकि उन्हें तरक्की के बाद कोई नया स्टेशन फिलहाल अलाट नहीं किया गया है।

देखें Video : हिमाचल की बेटी ने बढ़ाया राज्य का मान, कबड्डी में मिला अर्जुन अवार्ड

साल 1998 में सब-डिवीजन का दर्जा हासिल करने के बाद डेरा बस्सी में पहली बार एक महिला को 7 नवंबर 2022 को सब-डिवीजन का पुलिस इंचार्ज नियुक्त किया गया।

डाक्टर के साथ-साथ वह एक महिला आईपीएस अधिकारी भी है। डाक्टर से आईपीएस अधिकारी डा. दर्पण आहलुवालिया को 73 आरआर (रैगुलर भर्ती) बैच के सर्वोत्तम आईपीएस पेशवर के तौर पर प्रधानमंत्री की बैटन, गृह मंत्रालय की रिवाल्वर तथा ट्राफी के साथ सम्मानित किया गया है।

पंजाब केडर के आईपीएस डा. दर्पण ने परेड की अगुवाई की है। उनका हैदराबाद में प्रशिक्षण के बाद यह पहला तबादला था।

डा. दर्पण आहलुवालिया ने ए.पी.एस. से एस.पी. के तौर पर तरक्की होने की पुष्टि करते हुए कहा है कि उन्हें तरक्की के बाद फिलहाल कोई नया स्टेशन अलाट नहीं किया गया है।

इसलिए उन्हें डेराबस्सी के एएसपी के पद से अभी तक रिलीज नहीं किया गया है। दूसरी तरफ यह भी चर्चा है कि डेराबस्सी स्टेशन को भी एसपी के पद के लिए अपग्रेड किया जा सकता है।