Big News : DSP दलबीर दयोल मर्डर Trace ! आरोपी अरेस्ट, हुआ ये खुलासा ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

19

0

Target News

जालंधर । राजवीर दीक्षित

पंजाब पुलिस के डीएसपी दलबीर दयोल हत्याकांड कमिश्नरेट पुलिस ने ट्रेस कर लिया है। बताया जा रहा है कि डीएसपी दयोल का मर्डर आटो चालक ने किया था।

पंजाब के जालंधर में सोमवार सुबह बस्ती खेल नहर के पास डीएसपी दलबीर सिंह की गोली मारकर हत्या करने का मामला ट्रेस हो गया है।

देखें Video : गंगा जी की तरह नंगल में सतलुज आरती का शुभारंभ, पूर्व सांसद अविनाश रॉय खन्ना, पूर्व मंत्री मदन मोहन मित्तल, विधायक सतपाल सत्ती, आप नेता संजीव गौतम हुए शामिल।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने केस में आरोपी ऑटो चालक विजय कुमार वासी लांबड़ा को अरेस्ट किया है।

बस स्टैंड के पास जिस ऑटो में बैठकर डीएसपी घर के लिए निकले थे, उसी के ड्राइवर ने ही डीएसपी के सिर में गोली मारी थी।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब साढ़े 12 बजे पुलिस को वर्कशॉप चौक के पास स्थित मामे के ढाबे पर डीएसपी ने शराब पी।

अहाते में शराब पीने के समय आटो चालक विजय साथ था। शराब ठेके के सीसीटीवी से मदद मिली थी। शराब ठेके में डीएसपी और आटो चालक विजय कुमार साथ नजर आए।

सूत्रों का कहना है कि वर्कशाप से निकलने के पश्चात शराब के नशे में धुत्त डीएसपी ने आटो चालक के साथ विवाद किया। यही विवाद डीएसपी दयोल की हत्या के कारण बने।

पुलिस ने उक्त सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की पहचान की और उसे बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी को जल्द पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है। फिलहाल इस मामले में कमिश्नरेट पुलिस के अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।