Bigg Boss की फेमस कंटेस्टेंट को नशीली चीज पिलाकर किया ‘Rape’ ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

13

0

Target News

नई दिल्ली । राजवीर दीक्षित

बिग बॉस 11 में नजर आई फीमेल कंटेस्टेंट ने अपने दोस्त पर बड़ा आरोप लगाया है। एक्ट्रेस और मॉडल के रुप में इंडस्ट्री में एक्टिव पीडि़ता का कहना है कि उनके दोस्त ने उन्हें अपने फ्लैट में बुलाकर उनका बलात्कार किया है।

पुलिस के मुताबिक, पीडि़ता ने साउथ दिल्ली के पुलिस स्टेशन में दोस्त के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।
इसके आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच लग गई है। बता दें कि बिग बॉस के सीजन 11 में इस कंटेस्टेंट ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी।

उन्हें घर में अपने झगड़ों और होस्ट सलमान खान संग मस्तीभरी बातों के लिए जाना जाता था। शो से पहले भी कई बार इस कंटेस्टेंट का नाम विवादों में रहा था।

News Fatafat: पंजाब कांग्रेस के नेता हुए आमने सामने, बजट से पहले सुक्खू सरकार पहुंचेगी अयोध्या, बी प्राक के कार्यक्रम में मंच ढहा, देखें Video  

हालांकि शो के बाद उन्हें खास फेम नहीं मिला। अब वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। पीडि़त एक्ट्रेस और मॉडल के मुताबिक, आरोपी दोस्त ने उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए हैं।

पुलिस में दर्ज शिकायत में एक्ट्रेस ने कहा कि आरोपी शख्स उसे साल 2022 से जानता था। साल 2023 में जब वो दिल्ली में थी तो उससे आरोपी ने कहा कि मेरे दोस्त तुमसे मिलना चाहता है। वो मिलने की जिद करने लगा।

पीडि़ता ने कहा कि जब आरोपी उससे मिलने आया तो खुद कई सारा सामान लेकर आया था। इसमें कुछ खाने-पीने की चीजें थी।

स्नैक खाने के बाद वह नशे में आ गई। पीडि़ता के लाख मनाने पर भी आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया।

पीडित मॉडल ने कहा कि आरोपी अक्सर उससे शादी का वादा करता था। पीडि़त का आरोप है कि शादी के नाम पर आरोपी उसके न्यूड वीडियो मांगता रहता था।

पीडि़ता ने कहा कि जब भी वह उससे शादी की बात करती तो वो धमकी देता था कि वीडियो वायरल कर दूंगा।

पीडि़ता ने पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया कि आरोपी ने उसका अबॉर्शन भी करवाया था।

उससे मारपीट की और पैसे भी लिए थे। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर धारा 376/506 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें।