मोर्चा-26 जनवरी, केंद्र सरकार के खिलाफ किसानों का ऐलान ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

27

0

Target News

जालंधर । राजवीर दीक्षित

मंगलवार को देश भगत यादगार हाल में संयुक्त किसान मोर्चा ने कन्वेंशन की। कन्वेंशन में ऑल इंडिया से करीब 15 संगठनों ने भाग लिया। उसके बाद उनके द्वारा एक प्रेस वार्ता की गई।

किसान नेताओं ने बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा ने केंद्र सरकार के खिलाफ फिर से संघर्ष शुरू करने का ऐलान किया है जो कि 26 जनवरी गणतंत्र दिवस से शुरू होगा।

इस दिन पूरे भारत के 500 के करीब राज्यों के सभी जिलों में ट्रैक्टर मार्च निकाला जाएगा। इस मार्च के दौरान लोगों को इस बात से जागरूक करवाया जाएगा, जो भी केंद्र सरकार ने किसानों के साथ किया है।

देखें Video : केंद्र सरकार को मुकेश अग्निहोत्री ने सुनाई खरी-खरी | deputy CM Mukesh Agnihotri

उसके बारे में अवगत करवाया जाएगा। यह ट्रैक्टर मार्च सभी जगह पर उस समय निकाला जाएगा जब गणतंत्र दिवस का ध्वजारोहण हो जायेगा। उसके बाद ही यह मार्च शुरू किया जाएगा।

संयुक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारी ने यह भी कहा कि जो केंद्र सरकार द्वारा हिट एंड रन का नया कानून बनाया गया है उसके विरोध में ड्राइवर को हमारी ओर से पूरा समर्थन भी साथ में दिया जा रहा है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस मार्च के बाद 16 फरवरी को पूरे भारत के ग्रामीण क्षेत्रों को संपूर्ण रूप से बंद किया जाएगा। यह संघर्ष धीरे-धीरे और बढ़ता जाएगा, क्योंकि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ यह मोर्चा एक बार फिर से खोला गया है।