पूर्व मंत्री के फेसबुक अकाउंट से क्यों हुआ ‘मोदी का परिवार’ गायब, फोटो पर लहराया तिरंगा, नाराजगी जाहिर, पढ़ें सारी जानकारी

[google-translator]

The Target News

जालंधर । राजवीर दीक्षित

अब की बार 400 पार का लक्ष्य लेकर चल रही भारतीय जनता पार्टी के झटका लग सकता है। आज सुबह केंडीडेट की सूची में होशियारपुर लोकसभा हल्का से विजय सांपला की बजाए केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश की पत्नी को केंडीडेट बनाए जाने के पश्चात पंजाब भाजपा में विद्रोह की चिंगारी सुलगने लगी है।

अनिता सोम प्रकाश को टिकट दिए जाने के कुछ ही देर बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री, नैशनल कमिशन फॉर शैड्यूल कॉस्ट के पूर्व चेयरमैन विजय सांपला ने अपने तरीके से रोष व्यक्त किया है।

अनिता सोम प्रकाश को टिकट की घोषणा के पश्चात विजय सांपला ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘एक रास्ता बंद होता है तो भगवान और कई रास्ते खोल देता है।

मेरे लिए भी भगवान ने कोई रास्ता जरुर निर्धारित किया होगा। मेरा साथ देने वाले सभी साथियों का बहुत-बहुत धन्यवाद।’

➡️ नंगल के विकास बग्गा हत्याकांड में पकड़े गए 2 शूटर वदेशी फंडिंग के साथ अपने काम को अंजाम दे गए जाने सारी जानकारी। पंजाब के DGP गौरव यादव की जुबानी।

इस पोस्ट के कुछ देर बाद विजय सांपला के फेसबुक अकाउंट से विजय सांपला (मोदी का परिवार) भी गायब हो गया।

विजय सांपला के सोशल मीडिया अकाउंट पर जहां मुख्य तस्वीर भाजपा हाईकमान के नेताओं की स्टेज की थी वहां अब तिरंगा लहराने लगा है।

जबकि विजय सांपला के साथ लिखा मोदी का परिवार भी गायब हो गया है। स्पष्ट है कि विजय सांपला द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट एडिट करके चेंज किए गए हैं।

पंजाब में भारतीय जनता पार्टी के सशक्त चेहरा विजय सांपला की नाराजगी पार्टी को कहीं न कहीं भारी पड़ सकती है। दूसरी ओर आजकल उठापटक, दल बदलने की राजनीति जारी है और ऐसे में क्यास लगाए जा रहे हैं विजय सांपला भी कोई न कोई बड़ा कदम न उठा लें।

जिसको लेकर कयासबाजी का दौर शुरु हो गया है। इस मामले में विजय सांपला से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन कोई बात नहीं हो सकी।