कांग्रेस पर मंत्री बैंस का तंज…जो 9 विधानसभा में लोकसभा चुनावों का उम्मीदवार नही ढूंढ सके वो जनता के वायदे कब पूरा करवाएंगे।

[google-translator]

The Target News

श्री आनंदपुर साहिब/नंगल । राजवीर दीक्षित

कांग्रेस के श्री आनंदपुर साहिब से लोकसभा उम्मीदवार की घोषणा होते ही पार्टी नेतायों व वर्करों में निराशा देखी जा सकती है। जबकि बाहरी नेता को यहां से टिकट देने के मामले में आम आदमी पार्टी ने भी जोरदार हमला बोला है।

लोकसभा के 9 विधानसभा में कांग्रेस को एक भी उम्मीदवार न मिलने को लेकर जहां पार्टी वर्कर हैरान है, वही आज आम आदमी पार्टी के कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने भी जोरदार हमला बोलते कहा है, हारे व नकारे हुए किसी को भी चुनाव में उतारना मानो ‘रिजल्ट’ से पहले ही हार मान ले लेने जैसा होता है।

श्री आनंदपुर साहिब में अब केवल भाजपा के उम्मीदवार की घोषणा होनी बाकी रह गई है। जिस तरह से कांग्रेस ने संगरूर से सम्बन्ध रखने वाले विजय इंद्र सिंगला को यहां से लोकसभा का टिकट दिया है उसके नतीजों का गणित अभी से सामने आने लगा है।

Video वीडियो देखने के लिए इस लिंक को Click करें, किस तरह प्रोजेक्ट का मलबा नंगल डैम में आ पहुंचा है।

आज सारा दिन खुद कांग्रेसी समर्थक अपने आप को ठगा हुआ बताते रहे। इससे पहले कांग्रेस के सांसद मनीष तिवारी द्वारा यहां से भगौड़ा होने के बाद पार्टी के लिए उम्मीदवार खोजना मुश्किल हो गया था।

जिसके बाद कपूरथला के विधायक व दिग्गज कांग्रेसी नेता राणा गुरजीत सिंह को यहां से उम्मीदवार बनाये जाने की अटकलें लगाई जा रही थी, उनका नाम खण्डूर साहिब से भी लिया जाता रहा लेकिन ऐन वक्त पर दोनों जगह से उन्हें कांग्रेस ने टिकट ही नही दिया है।

➡️ लड़की पर हमले का Video देखने के लिए इस Link को Click करें।

श्री आनंदपुर साहिब के 9 विधानसभा में पहले ही कांग्रेस की हालत पतली है। अब एक कमजोर छवि वाले उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारा जाना आने वाले दिनों में पार्टी के लिए बड़ी चुनोती से कम नही आंका जाएगा।

सत्ताधारी दल के मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने उक्त सारे मामले में कांग्रेस को लोकसभा चुनावों में नतीजा आने से पहले ही मैदान से बाहर बताया है।

उन्होंने कहा है जो राजनीतिक दल 9 विधानसभा में लोगों की सेवा के लिए एक नेता नहीं ढूंढ पाया वह चुनावी वायदों को कब पूरा कर दिखायेगा। उनका कहना था अभी तो शुरुआत है आगे आगे देखिए होता है क्या?

हरजोत सिंह बैंस ने कहा हम पूरी तरह से तैयार है, चुनावी नतीजे ही हमारी जनता के बीच काबलियत बताएंगे।