झाड़ू लेकर लुटेरों से भिड़ गई महिला : पड़ोसी घर में घुसे थे, शोर सुन पहुंची; भागते वक्त दीवार से टकराई स्कूटी, बदमाशो की हालत हुई पतली

[google-translator]

The Target News

लुधियाना । राजवीर दीक्षित

पंजाब के लुधियाना में एक महिला ने झाड़ू से लुटेरों का मुकाबला कर उसकी हालत पतली कर दी। हिम्मत दिखाते उसने दोनों लुटेरों को जमीन पर भी गिरा दिया था, लेकिन इसी बीच लुटेरे स्कूटी छोड़ भागने में कामयाब हो गए।

ये लुटेरे महिला के पड़ोसी के घर में घुसे थे। शोर सुनकर वह अपने घर से बाहर निकली थी। फिलहाल पुलिस ने स्कूटी को कब्जे में लेकर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, कमल कॉलोनी में महिला टीचर संदीप कौर रहती है। उनके घर एक महिला व दो युवक आए। तीनों ने मुंह ढके हुए थे। आते ही महिला ने संदीप कौर को बातों में लगा लिया और कहा कि वे संदीप कौर के बेटे को जानते हैं जो राहों में नशा मुक्ति केंद्र चलाता था।

इतने में महिला टीचर ने तीनों को घर में बिठाया। चाय बनाकर दी। इसी बीच इनमें बहस होने लगी। तभी एक युवक घर में रसोई से चाकू उठा ले आया और महिला टीचर को डरा धमकाकर नकदी और गहने मांगने लगा।

➡️ Video देखे कैसे हाईवे पर जलती कार में फंसे युवक को बचाने पहुंचे लोग, इस Link को Click करें।

टीचर संदीप कौर ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर पड़ोस में रहती महिला जतिंदर कौर भागकर बाहर निकली। उसके हाथ मे झाड़ू था। उसने देखा लुटेरे भाग रहे है उसने उन पर झाड़ू से हमला कर दिया।

इसी से लुटेरों का संतुलन बिगड़ गया और स्कूटी दीवार में जाकर लगी। दोनों लुटेरे स्कूटी छोड़ भाग निकले। वहीं इनके साथ आई महिला भी गलियों में से खिसक गई। लूट के प्रयास का पूरा CCTV वीडियो पुलिस को दिया गया है।