देवभूमि फिर शर्मसार: हिमाचल के ऊना में डरा-धमकाकर लड़की से रेप, तीन साल से युवक कर रहा नाबालिग का यौन उत्पीड़न, सोशेल साइट पर डाली फोटोज।

[google-translator]

The Target News

ऊना । राजवीर दीक्षित

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के उप मंडल अंब के एक गांव में एक नाबालिग लड़की को डरा धमकाकर तीन साल तक रेप किए जाने का मामला सामने आया है। युवक ने लड़की की अश्लील फोटो भी सोशेल साइट पर डाल दी है।

पीड़ित लड़की की मां ने इस बाबत महिला थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत देते हुए आरोप लगाया कि एक युवक उसकी नाबालिग बेटी के साथ डरा धमकाकर यौन शोषण करता रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

महिला थाने में दी गई शिकायत के अनुसार, लड़की की माता अंब बाजार में सिलाई का काम करके अपने परिवार का भरण पोषण कर रही है। उसकी बेटी भी उसके काम में उसका हाथ बंटाती है ।

आरोपी युवक उसकी दुकान के आस-पास ही काम करता था। इसी के चलते उसने उसकी बेटी से पहचान बना ली। 20 अप्रैल को उसकी बेटी स्वयं को कमरे में बंद करके रो रही थी।

पूछने पर लड़की ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ रेप करते हुए खिंचीं हुई अश्लील फोटो सोशल साइट (इंस्टाग्राम) पर डाल दी है। उसने बताया कि वह उसकी दुकान पर उसकी गैरहाजिरी में आया था।

आरोपी ने सीमावर्ती पंजाब के कुछ गुंडों के साथ उसकी जान पहचान का हवाला देकर और कुछ डरावने वीडियो दिखाए और लड़की को डरा धमकाकर कर उससे शारीरिक संबंध बना लिए। आरोपी पिछले तीन सालों से डरा-धमकाकर व प्रताड़ित करके उसका रेप करता रहा।

इतना ही नहीं आरोपी ने विभिन्न किश्तों में हजारों रूपए भी ले लिए। कुछ समय पूर्व जब उसने आरोपी को उसके साथ जबरदस्ती करने से रोका तो उसने धमकी दीं कि वह उसका बहुत बुरा अंजाम करेगा।

20 अप्रैल को उन्हें पता चला कि आरोपी ने अपनी इंस्टाग्राम साइट पर उसकी बेटी की रेप करते वक्त ली हुई अश्लील तस्वीरें डाल दी है। जिसके बाद युवक के खिलाफ शिकायत दी गई है।