किसान आंदोलन कनेक्शन! सांसद बनते ही कंगना रनौत को किसने मारा थप्पड़? चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ हंगामा

The Target News

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF के गार्ड ने थप्पड़ मारा है. एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए सख्त एक्शन लेने की मांग की हैं. थप्पड़ मारने वाली गार्ड का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है.

क्यों मारा कंगना रनौत को थप्पड़?

कंगना रनौत के राजनीतिक सलाहकार की मानें तो चंडीगढ़ एयरपोर्ट के अंदर सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा. उन्होंने मांग की है कि सीआईएसएफ गार्ड को हटाया जाना चाहिए और उनके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जानी चाहिए. दावा है कि सीआईएसएफ गार्ड कंगना रनौत के किसान आंदोलन के खिलाफ बात करने को लेकर नाराज थी.

Video: राजनीति में ऐसा नहीं होता कि चिड़िया उड़ तो उड़ गई, चिड़िया मर तो मर गई, विश्वास बनाना पड़ता है: मुकेश अग्निहोत्री

हिरासत में ली गई कांस्टेबल कुलविंदर

दिल्ली पहुंचने के बाद कंगना ने सीआईएसएफ महानिदेशक नीना सिंह और दूसरे सीनीयर अफसरों से मुलाकात की और उन्हें मामले की जानकारी दी. जिसके बाद कांस्टेबल कुलविंदर को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ के लिए सीआईएसएफ कमांडेंट दफ्तर ले जाया गया है.

संसद के लिए दिल्ली रवाना हुई थीं कंगना

आपको बता दें कि मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत आज दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं. इसी दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट से थप्पड़ मारने की खबर आई है. कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया था कि वो संसद जा रही हैं. कंगना ने अपनी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

बीजेपी से लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद बनीं कंगना

कंगना रनौत पहली बार राजनीति में अपनी किस्मत आजमाने मंडी से मैदान में उतरीं. बीजेपी ने एक्ट्रेस को उनके ही होम टाउन हिमाचल की मंडी सीट से अपना कैंडिडेट बनाया था. टिकट मिलते ही कंगना ने यहां धुंआधार प्रचार किया और 74,755 वोटों से जीतकर अपनी राजनीतिक पारी की दमदार शुरुआत की.

कांग्रेस कैंडिडेट को दी शिकस्त

मंडी सीट पर कंगना का मुकाबला छह बार के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और मौजूदा मंडी सांसद प्रतिभा सिंह के बेटे और कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह से था. कंगना राजनीति की भी क्वीन साबित हुई और विक्रमादित्य सिंह को रिकॉर्ड मतों से हराया.

जीत के बाद कंगना ने जताया जनता का आभार

चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत ने मंडी की जनता का आभार भी जताया. कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘ये जीत आप सभी की है, ये जीत है प्रधानमंत्री मोदी जी और भाजपा पर विश्वास की, ये जीत है सनातन की, ये जीत है मंडी के सम्मान की.’

➡️ इस Line को Click करके आप हमारे चैनल को Join कर सकते है।

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट पर कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म तेजस में नजर आई थीं. अब एक्ट्रेस के पास पाइपलाइन में पीरियड-ड्रामा ‘इमरजेंसी’ और आर माधवन के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म है.