उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने हमीरपुर से वृंदावन के लिए किया बस सेवा का शुभारंभ ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

21

0

Target News

हमीरपुर । शिमला । राजवीर दीक्षित

हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने देश भर के धार्मिक स्थलों में प्रदेश के लोगों की यात्रा को सुगम बनाने के अपने प्रयास जारी रखे है।

हिमाचल पथ परिवहन (एचआरटीसी) के रूटों को योजनाबद्ध तरीके से चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में आज डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने हमीरपुर-वृंदावन बस को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया है।

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने शुक्रवार को जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की अध्यक्षता करने के बाद हमीरपुर बस स्टैंड पर वृंदावन के लिए बस सेवा का शुभारंभ किया।

उन्होंने एचआरटीसी की धार्मिक स्थानों को ट्रांसपोर्ट सर्कट से जोड़ने की दर्शन सेवा योजना के तहत इस बस सेवा की शुरुआत की।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि इस बस सेवा के आरंभ होने से वृंदावन जाने वाले श्रद्धालुओं को काफी सुविधा होगी और वे आसानी से वहां के सभी धार्मिक स्थलों के दर्शन कर सकेंगे।

इस अवसर पर उन्होंने कहा हिमाचल पथ परिवहन निगम लोगों की सेवा में इसी तरह काम करती रहेगी।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू, बड़सर के विधायक इंद्र दत्त लखनपाल, कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया, कांगड़ा सहकारी प्राथमिक कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक के अध्यक्ष रामचंद्र पठानिया, अन्य कांग्रेसी नेता, एचआरटीसी के वरिष्ठ अधिकारी और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें।