घर वापसी: पूर्व विधायक लव कुमार गोलडी व बिरमी हुए कांग्रेस में शामिल, सांसद तिवारी टाल गए पार्टी छोड़ने का पूछा सवाल।

The Target News

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

पंजाब कांग्रेस में आज दो सीनियर नेताओं की घर वापसी हुई। इनमें गढ़शंकर विधानसभा क्षेत्र से दो बार कांग्रेस के विधायक रहे लव कुमार गोल्डी और पंजाब के पूर्व जेल मंत्री और लुधियाना के नेता मलकीत सिंह बीरमी शामिल है।

दोनों चंडीगढ़ स्थित कांग्रेस कार्यालय में पार्टी में शामिल हुए। इस मौके पर पार्टी के पंजाब प्रभारी देवेंद्र यादव, प्रधान अमरिदंर सिंह राजा वड़िंग और सांसद मनीष तिवारी समेत कई सीनियर नेता मौजूद थे।a

इस मौके पर बोलते हुए लव कुमार गोलडी ने कहा, वह अपने घर मे ही थे, केवल विचारों में मतभेद था।

आपको बता दे कैप्टन अमरिंदर सिंह के खास टीम के सदस्य रहे लव कुमार गोलडी ने नाराजगी में कांग्रेस तो छोड़ दी थी, लेकिन कभी भी किसी दूसरे दल में शामिल होकर कांग्रेस के खिलाफ कोई काम नही किया।

जिसको लेकर आज कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग ने भी तारीफ करते कहा गोलडी हमेशा कांग्रेस के सम्पर्क में ही रहे। हर बात की रिपोर्ट पार्टी के पास है।

उधर जब सांसद मनीष तिवारी से पूछा गया कि भाजपा प्रधान सुनील जाखड़ से सवाल किया गया था क्या मनीष तिवारी बीजेपी ज्वाइन करेंगे। तो उनका जवाब था कि आने वाले समय में कुछ भी हो सकता है।

इस पर मनीष तिवारी ने गोलमोल जवाब देते कहा कि वह सुनील जाखड़ तो नहीं है। जबकि वह यह नही कह पाए सवाल गलत है। मनीष तिवारी पर काफी समय से भाजपा में शामिल होने व श्री आनंदपुर साहिब की जगह किसी और जगह से चुनाव लड़ने का आंकलन होता रहा है।

आज उनका लोकसभा हलका बदलने संबंधी सवाल पर भी उन्होंने केवल इतना कहा कि वह बेबुनियाद बातों पर विश्वास नहीं करते है। हम सिरोपे पहनाने वालों में हैं, पहनने वालों में नहीं।

इस अवसर पर राजा वडिंग ने कहा कि भाजपा चार सौ पार का दावा तो कर रही है, लेकिन उनके हालात यह है दावा चार सौ पार का है जबकि उम्मीदवार उधार के है।