Mayor Election स्थगित, कांग्रेस और AAP नेताओं ने किया विरोध ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

15

0

Target News

चंडीगढ़ । राजवीर दीक्षित

चंडीगढ़ मेयर इलेक्शन को अगले आदेशों तक स्थगित कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कई पार्षदों को मैसेज मिला है अधिकारी अनिल मसीह की तबियत अचानक खराब हो गई है। जिस कारण मेयर इलेक्श को अगले आदेशों तक स्थगित किया जाता है।

मेयर इलेक्शन के चुनाव स्थगित होने के बाद कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। चंडीगढ़ पुलिस ने कई कांग्रेस और आप नेताओं को विरोध करने को लेकर गिरफ्तार कर लिया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल ने कहा कि जब से कॉर्पोरेशन बनी है तब से आज तक ऐसा नहीं हुआ है।

मौके पर ही चुनाव अधिकारियों को साजिश के तहत बीमार कर दिया गया है। आज तक ऐसा नहीं हुआ है। भाजपा के पार्षद अंदर बैठे हुए हैं। हमें अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है।

देखें Video : केंद्र सरकार को मुकेश अग्निहोत्री ने सुनाई खरी-खरी | deputy CM Mukesh Agnihotri

फिलहाल ताजा जानकारी मिलने तक एक आधिकारिक पत्र सामने आया है, जिसमें निगम प्रशासन ने बताया कि प्रिजाईडिंग अफसर अनिल मसीह बीमार हो गए हैं। हालांकि पत्र में चुनाव टालने को लेकर कोई बात नहीं लिखी गई है।

चंडीगढ़ नगर निगम में कुल 35 पार्षद हैं। मेयर चुनाव में इन 35 वोटों के अलावा सांसद का भी वोट भी रहेगा। ऐसे में भाजपा के पास कुल 15 वोट, आम आदमी पार्टी के पास 13, कांग्रेस के 7 और अकाली दल का एक पार्षद है।

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के पास कुल 20 वोट हैं। बहुमत के लिए 18 वोटों की जरूरत रहेगी। फिलहाल, अब दोबारा से चुनाव के लिए नोटिफिकेशन होगी।

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें। 
  • ➡️ ➡️ खबर का Link न खुलने पर 92185 89500 नम्बर को तुरंत फोन में सेव करें। Click करें