MLA Horse Trading Case में दिल्ली पुिलस का एक्शन, नोटिस थमाने आतिशी मार्लेना के घर पहुंची क्राइम ब्रांच ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

14

0

Target News

दिल्ली । राजवीर दीक्षित

देश की राजधानी दिल्ली में आप एमएलए खरीद फरोख्त मामले में दिल्ली पुलिस का एक्शन जारी है। ​रविवार को एसीपी के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की मंत्री आतिशी को नोटिस थमाने के लिए उनके आवास पर पहुंची है।

सूत्रों के मुताबिक मंत्री आतिशी अपने आवास पर नहीं हैं। आतिशी के ओएसडी से मुलाकात के बाद करीब एक घंटे बाद दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम वहां से लौटी। क्राइम ब्रांच ने आतिशी के ओएसडी को नोटिस दिया है।

बता दें कि बीते सप्ताह दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर आम आदमी पार्टी दिल्ली के विधायकों को प्रलोभन देकर खरीदने का आरोप लगाया था। आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस कर कहा था कि बीजेपी के नेता दिल्ली सत्ताधारी आप के 21 ​विधायकों को तोड़ना चाहते हैं।

अभी तक सात विधायकों से संपर्क करने की सूचना है। आतिशी ने बीजेपी पर पार्टी को तोड़ने के लिए सियासी साजिश रचने का भी आरोप लगाया था। दिल्ली पुलिस ने इन आरोपों को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी और इसी के तहत क्राइम ब्रांच के एसीपी रविवार सुबह खुद आतिशी मार्लेना के घर नोटिस थमाने पहुंचे।

शनिवार को इस मामले में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल को उनके आवास पर नोटिस थमाया गया था। सूत्रों ने बताया कि टीम ने सीएम केजरीवाल से भी इस मामले में सबूत भी देने को कहा है।

क्राइम ब्रांच ने नोटिस में लिखा है कि आपके ट्वीट से यह प्रतीत होता है कि आपके पास संज्ञेय अपराध से जुड़े साक्ष्य और जानकारी मौजूद हैं, कृपया जानकारी और जवाब 5 फ़रवरी तक क्राइम ब्रांच को सौंपें।

इससे पहले दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम इस मामले की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को भी सीएम केजरीवाल और आतिशी मार्लेना के आधिकारिक आवास पर पहुंची थी। हालांकि उन्हें तब सफलता नहीं मिली थी। सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ‘आप’ के दोनों नेताओं को नोटिस नहीं सौंप सकी।

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें।