Big Breaking : ‘एक्शन’ में ‘एक्साइज’ विभाग, नंगल में होटलों, ढाबों पर छापेमारी, द टारगेट न्यूज की खबर का असर; होटल मालिक पर मामला दर्ज ।

The Target News

नंगल । राजवीर दीक्षित

‘मैं तां पीती बाटे नाल’….शीर्षक के तहत प्रकाशित खबर के बाद हरकत में आये ‘एक्साइज’ विभाग ने नंगल व आसपास के होटलों ढाबो की जांच की व छापेमारी का क्रम चलाया।

इलाके में बिना लाइसेंस लिए टेबलों पर परोसी जा रही शराब के बाद इस मामले को प्रमुखता से प्रकाशित करने वाले ‘द टारगेट न्यूज चैनल’ की खबरों का असर आज खूब देखने को मिला।

जिला एक्साइज विभाग ने यहां कई होटलों पर छापेमारी की जिसके बाद नया नंगल के अजौली मोड़ स्थित ‘डाउन टाउन’ रेस्टोरेंट में बिना अनुमति शराब पिलाने के मामले में होटल संचालक सुमित नागपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है।

➡️ नंगल के बिशन ढाबे पर दहशत फैलाने वाले Video को देखने के लिए इस Line को Click करें

इस बात की जानकारी देते विभाग के ईटीओ शेखर गर्ग ने बताया कि जिस वक्त टीम ने उक्त होटल में छापा मारा तो कुछ लोग सरेआम रेस्टूरेंट में बैठे टेबल पर शराब की बोतले रख कर पी रहे थे। जबकि होटल के पास ‘बार’ का लाइसेंस नही है।

उन्होंने बताया कि सरकार की हिदायतों के अनुसार बिना के लाइसेंस बार चलाने वालों पर सख्त कारवाई होगी।

इस संबंध में नया नंगल के पुलिस चौकी के इंचार्ज राजिंदर कुमार ने बताया कि एक्साइज एक्ट के तहत उक्त कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है अगली जांच जारी है।