दहला नंगल : Pacl में धमाका, दूर दूर तक दिखी आग की लपटें, जानें व देखें Video सुरक्षा में लापरवाही का वीडियो। ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

20

0

Target News

नंगल । राजवीर दीक्षित

पंजाब के नंगल शहर में आज कैमिकल कंपनी में हुए जोरदार धमाके ने दहशत पैदा कर दी। घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नही है। जबकि कंपनी में लाखों रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

➡️ नंगल की Primo कैमिकल कंपनी में हुए विस्फ़ोट के बाद लगी आग का दृश्य, Video देखने के लिए इस Link को Click करें।

पंजाब सरकार की कंपनी पीएसीएल जोकि अब पारीमो कैमिकल के नाम से अपनी पहचान बना चुकी है, में जोरदार विस्फोट के बाद इलाका दहल गया।

➡️ नंगल की Primo कैमिकल कंपनी में लगी आग का दृश्य दूर दूर तक देखने को मिला Video देखने के लिए इस Link को Click करें।

पहले तो कुछ लोगों के हताहत की जानकारी सामने आ रही थी लेकिन बाद दोपहर सारी स्थिति क्लियर हो गई।

कंपनी मैनेजमेंट कोई भी जानकारी देने से गुरेज कर रहा है जबकि सामने आई वीडियो में नुकसान का आंकलन लाखो में बताया जा रहा है।

सूत्रों के अनुसार यह विस्फोट सिपीडब्लू प्लांट में ओवरलोड के कारण हुआ है। जिसे सुरक्षा मापदंड में भारी चूक के कारण देखा जा रहा है।

आपको बता दें, पारीमो केमिकल इलाके में लगातार विवाद में रही है, चाहे इसके खरीद फरोख्त का मामला हो या कर्मचारियों को नौकरी से निकाले जाने का।

देर शाम तक उपमंडल अधिकारी ने कंपनी में हुए विस्फोट को लेकर तमाम जानकारी जुटाई है।

यह भी बताया जा रहा है पंजाब पॉल्युशन कंट्रोल बोर्ड की कथित लापरवाही भी उक्त दुर्घटना के मुख्य कारण हो सकती है।

जिसमें उनकी तरफ से कंपनी को जरूरत से ज्यादा अधिकार देना बताया जा रहा है। कंपनी मैनेजमेंट ने आरोपों को गलत बताया है।

  • The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें। ➡️ ➡️ खबर का Link न खुलने पर 92185 89500 नम्बर को तुरंत फोन में सेव करें। Click करें