बैसाखी पर नंगल में दहशत: विश्व हिंदू परिषद के प्रधान विकास बग्गा का हुआ कत्ल।

[google-translator]

The Target News

नंगल । राजवीर दीक्षित

बैसाखी वाले दिन नंगल के लोग दहशत में है। वारदातों की कड़ी में आज विश्व हिंदू परिषद के प्रधान व कारोबारी विकास बग्गा का दिन दहाड़े कत्ल हो गया है। इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया है।

➡️ नंगल में हुई कत्ल की वारदात का Video देखने के लिए इस Link को क्लिक करें

भारी सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद नंगल में आज दिन दहाड़े कत्ल की वारदात ने सबको हैरान कर दिया। रेलवे रोड़ के कारोबारी व नंगल विश्व हिंदू परिषद के प्रधान विकास बग्गा का कत्ल हो गया है।

घटना की जानकारी आग की तरह इलाके में फैलते ही बड़ी तादाद में लोगों ने सिविल अस्पताल घेर लिया। आपको बता दे पुलिस की कथित लापरवाही के कारण पिछले कुछ दिनों ने वारदातों का क्रम पूरे चरम पहुंच चुका है।

घटना की जानकारी पुलिस के मिलने के बावजूद पुलिस न पहुंचने से कारोबारी भड़क गए। डीएसपी अजय सिंह को संपर्क करने के बाद वह अपनी टीम के साथ आये।

आपको बता दें विकास बग्गा कट्टर हिन्दू समर्थक सरगर्म नेता थे। विकास बग्गा के कत्ल को लेकर भाजपा नेताओं ने सरकार व प्रशासन के खिलाफ रोष व्यक्त किया है।

इस मामले में नगर कौंसिल नंगल के चैयरमेन व रूपनगर इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के चैयरमेन डॉ परमिंदर शर्मा के साथ नंगल मंडल भाजपा के प्रधान हरमनजीत सिंह प्रिंस ने कहा है यह प्रशासन की विफलता है।

उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही आरोपी पकड़े न गए तो प्रदर्शन तेज किया गया।