पंजाब की IAS महिला अफसर ने रंगरलियां मनाते पति पर दर्ज करवाया मामला: युवती संग आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने पकड़ा था

The Target News

लुधियाना । राजवीर दीक्षित

पंजाब की एक लेडी IAS अफसर के पति को पुलिस ने रंगरलियां मनाते हुए लुधियाना से रंगे हाथ पकड़ लिया। पुलिस ने शुक्रवार देर रात पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 2 के सामने एक कोठी में रेड की थी।

रेड से जुड़े पुलिस सूत्र के मुताबिक उनके पास सूचना थी कि इस कोठी में विदेशी युवतियां आती-जाती हैं। उन्हें जाली आईडी प्रूफ पर कमरे दिए जाते हैं। रोजाना युवतियों के आने-जाने से इलाके के लोग परेशान थे।

शुक्रवार रात करीब 11.30 बजे पुलिस को सूचना दी गई कि एक पुरुष विदेशी युवती को लेकर कोठी में गया है। जिसके बाद थाना डिवीजन नंबर 5 की पुलिस की टीम ने वहां रेड कर दी।

प्रो. सिम्मी अग्निहोत्री की याद में माता चिंतपूर्णी की यात्रा पैदल करते आस्था अग्निहोत्री व उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, देखें Video

पुलिस ने महिला व युवक दोनों को हिरासत में लिया था। जिसके बाद पता चला कि पुरुष पंजाब की एक महिला IAS अफसर का पति है। इसके बाद पुलिस उसे थाने ले गई।

धारा 3 ,4, 5 इम्मोरल ट्रैफिक एक्ट के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया था। बताया जा रहा है कि व्यक्ति गुरवीर इंद्र ढिल्लों गांव भागसर (मुक्तसर साहिब) का रहने वाला है, जबकि महिला लुधियाना की ही रहने वाली है,जोकि विदेश से आई थी।

आपको बता दे IAS अधिकारी भी अपने पति के कारनामों से काफी परेशान है। पुलिस ने जब पुरुष को हिरासत में लिया तो उसके बारे में पता चला। इसके बाद पुलिस के सीनियर अफसर ने लेडी अफसर को फोन पर पूरी बात बताई।

यह सुनकर उन्होंने केस दर्ज करने के लिए कह दिया। सूत्रों के मुताबिक पति की मौज-मस्ती की इन हरकतों से आईएएस अफसर खुद भी परेशान है। हालांकि उन्होंने औपचारिक तौर पर इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।