45 मिनट में लुधियाना से बठिंडा, बायो फ्यूल और भी बहुत कुछ, 12 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट | ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

24

0

Target News

होशियारपुर । राजवीर दीक्षित

होशियारपुर पहुंचे केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी बुधवार को 4 हजार करोड़ रुपए के 29 प्रोजेक्टों का उद्घाटन किया। साथ ही उन्होंने 12 हजार करोड़ रुपए के प्रोजेक्टों की घोषणा की।

कार्यक्रम के दाैरान नितिन गडकरी ने कहा कि 2014 से मोदी सरकार का ध्यान सड़क मार्ग ढांचे के विकास की तरफ है।

उन्होंने कहा कि अमृतसर हवाई अड्डे से रमदास तक 4 लेन हाईवे का काम 2024 में मुकम्मल हो जाएगा। इससे श्री करतारपुर साहिब को जाने वाला रास्ता आसान हो जाएगा।

देखें Video : जालन्धर से लुधियाना पुलिस स्टेशन शिकायत के सम्बंध में बात करने पहुंची महिला से SHO की बदसलूकी का वॉयरल वीडियो सोशेल मीडिया पर पंजाब की भगवंत मान सरकार के लिए चुनोती बनने जा रहा है।

नितिन गडकरी ने कहा कि लुधियाना से बठिंडा तक ग्रीनफील्ड हाईवे बनाया जाएगा जोकि 75 किलोमीटर लंबा होगा। इस पर 2 हजार करोड़ रुपए खर्च होंगे।

इसके बाद लुधियाना से बठिंडा की दूरी 45 मिनटों में तय होगी। इसको दिसंबर 2025 तक बनाया जाएगा। इससे हलवारा एयरपोर्ट की कनेक्टिविटी भी होगी।

लुधियाना से समराला चाैक तक 13 किलोमीटर सड़क का काम जनवरी 2024 तक पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पराली से बायो फ्यूल तैयार किया जाएगा, इसलिए पंजाब के किसान पराली न जलाएं।