पंजाब के मशहूर ट्रैवल एजेंट का लग्जरी होटल जैसा दफ्तर जल कर स्वाहा, लोगों के पासपोर्ट और डॉक्यूमेंट जले; रो-रो कर हुआ बुरा हाल

[google-translator]

The Target News

जालंधर । राजवीर दीक्षित

पंजाब के सबसे मशहूर ट्रैवल एजेंट विनय हरी के जालंधर स्थित लग्जरी ऑफिस में रविवार देर रात आग लग जाने से करोड़ो रुपए के नुकसान का अनुमान है।

आग लगने से लोगों के पासपोर्ट सहित अन्य दस्तावेज जलकर राख हो गए। घटना का पता चलते ही विनय हरी खुद मौके पर पहुंचे। ऑफिस में आग लगी देख उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

घटना स्थल पर करीब 30 से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंचीं। पानी के साथ फोम भी यूज की गई। 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सोमवार सुबह पौने 5 बजे आग पर काबू पाया गया है। फिलहाल आग लगने के कारणों का सटीक पता नहीं लग पाया है।

➡️ नंगल धरने में में पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्य्क्ष सुनील जाखड़, Video देखने के लिए इस लिंक को Click करें

विनय हरी का जालंधर स्थित ऑफिस किसी लग्जरी होटल से कम नहीं था। आग इतनी भयानक थी कि एक-एक कर सारे फ्लोर चपेट में आ गए। जिसके बाद पूरे एरिया में अफरा-तफरी मच गई।

हरी ने बताया कि उन्हें रविवार की रात को 11:30 बजे सारे घटनाक्रम की सूचना मिली थी। घटना में उनका करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है। जिस समय आग लगी, उस दौरान ऑफिस में सिर्फ एक ही व्यक्ति मौजूद था।

लीडिंग फायरमैन रजिंदर सहोता की टीमें देर रात आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंची थीं। प्राथमिक जांच में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।