पंजाबी गायक Sidhu Moosewala के हत्यारों के घर पर दबिश, NIA ने घर को किय सील ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

14

0

Target News

बठिंडा । राजवीर दीक्षित

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम ने गुरुवार सुबह बठिंडा के गांव मौड़ में गैंगस्टर हैरी मौड़ के घर दबिश दी। टीम ने गैंगस्टर के घर को सील कर दिया।

पिछले लम्बे समय से गैंगस्टर के घर कोई नहीं रह रहा था। गैंगस्टर हैरी ने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव लहरा मोहब्बत में डबल मर्डर किया था। करीब एक माह पहले गैंगस्टर को दिल्ली पुलिस ने पकड़ लिया था।

हैरी मौड़ के घर सुबह तकरीबन 5 बजे टीमें पहुंची। पहले हैरी मौड़ के परिवार वालों से बातचीत की गई और काफी समय घर पर तलाशी भी ली गई। इसके बाद हैरी मौड़ घर को सील कर दिया गया है। गैंगस्टर फिलहाल जेल में बंद है।

बता दें कि हैरी मौड़ का नाम कई गंभीर आपराधिक केसों में रहा है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या में हैरी मोड़ ने दोनों हाथों में पिस्टल पकड़ फायरिंग की थी। NIA की टीम सुबह 5 बजे ही उसके घर पहुंच गई थी। इससे पहले बठिंडा पुलिस हैरी मौड़ पहुंची और घर को घेर लिया।

इसके बाद NIA की टीम पहुंची और सीधा घर के अंदर चली गई। किसी को अंदर या बाहर जाने की अनुमति नहीं दी गई। जिस समय NIA की टीम पहुंची हैरी के परिजन सो कर उठे ही थे। टीम ने घर को खंगाला, परिवार के लोगों से कई सवाल किए और घर को सील कर दिया।

घर के बाहर सील पर NIA ने अपनी मोहर भी लगाई है। वहीं, एक टीम फिरोजपुर भी पहुंची है। यहां दो घरों पर रेड की गई है। इसमें एक घर सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर को बताया जा रहा है।

एनआईए ने कुछ दिन पहले भी हैरी मौड़ के घर पर रेड की थी। पंजाब की जेल में बंद रहा गैंगस्टर मूलरूप से राजस्थान के रहने वाले हैं। अनेक आपराधिक गतिविधियों में अलग-अलग धाराओं में वह पंजाब की जेल में बंद है।