हिमाचल में टूरिस्ट को ढूंढने पर 1 करोड़ का इनाम: खाई में पलटकर इनोवा समेत सतलुज में गिरा युवक, चेन्नई के पूर्व मेयर का बेटा ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

16

0

Target News

शिमला । राजवीर दीक्षित

हिमाचल में घूमने वाले पर्यटकों को लेकर कई बार बड़े हादसे सामने आ रहे है।

इस क्रम में  के किन्नौर में सतलुज नदी में गिरे टूरिस्ट का तीसरे दिन भी सुराग नहीं लग पाया है। तमिलनाडु के रहने वाले वेट्री की तलाश में पुलिस, आर्मी, NDRF के 100 से ज्यादा जवान जुटे हुए हैं।

वेट्री के पिता सईदाई दुरईसामी ने बेटे को ढूंढकर लाने वाले को एक करोड़ रुपए इनाम देने की घोषणा की है। दुरईसामी ने इनाम देने को लेकर किन्नौर DC डॉ. अमित कुमार को एक मैसेज भेजा है। सईदाई दुरईसामी चेन्नई के मेयर रह चुके हैं। उन्होंने स्थानीय लोगों से बेटे को तलाशने में मदद करने की गुहार लगाई है।

➡️ भाखड़ा नहर में गिरा LPG गैस सिलेंडर से भरा ट्रक, देखें Video इस लिंक को Click करें ।

स्पीति से शिमला जा रहे थे

हादसा रविवार (4 फरवरी) को किन्नौर में हुआ था। तमिलनाडु के वेट्री और गोपीनाथ हिमाचल घूमने के लिए आए हुए थे। दोनों इनोवा गाड़ी (HP-01AA-1111) में स्पीति से शिमला की तरफ जा रहे थे। दोपहर करीब 3 बजे पांगी नाला के पास नेशनल हाईवे-5 पर इनोवा कार बेकाबू होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई।

कार पलटने लगी तो खिड़की खुलने से गोपीनाथ निकल गए और गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद इनोवा कार सतलुज नदी में जा गिरी। घायल गोपीनाथ को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे शिमला IGMC रेफर कर दिया।

ड्राइवर की मौत, दूसरा टूरिस्ट लापता

आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद NDRF की टीम भी मौके पर पहुंच गई। शाम को टीम ने इनोवा के ड्राइवर लाहौल स्पीति के ताबो के रहने वाले तेंजिन का शव बरामद कर लिया। टीम ने ऑपरेशन चलाकर वेट्री की तलाश शुरू की।

जैसे ही वेट्री के परिवार को इस बात का पता चला तो उसके पिता सईदाई दुरईसामी ने DC अमित कुमार से बात कर बेटे का पता लगाने वाले को एक करोड़ रुपए इनाम देने की बात कही।

SHO बोले- टूरिस्ट को तलाश रहे

SHO जनेश्वर सिंह ने बताया कि NDRF, आर्मी जवान लापता टूरिस्ट की तलाश में जुटे हुए हैं। टूरिस्ट के पानी के बहाव में बहने की आशंका है। इसलिए गाड़ी गिरने की लोकेशन से आगे तक उसकी तलाश की जा रही है।

 

  • The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें। ➡️ ➡️ खबर का Link न खुलने पर 92185 89500 नम्बर को तुरंत फोन में सेव करें। Click करें