नंगल में लूट की वारदात को खंगालने में जुटी पुलिस, मनी-चेंजर से विदेशी नगदी व सोने की चेन खींचने वाले पुलिस के राडार पर। ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

7

0

Target News

नंगल । राजवीर दीक्षित

रूपनगर के नंगल शहर की सरकारी कालोनी डबल एफ ब्लाक में एक युवक से तेजधार हथियारों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने से क्षेत्र में डर का माहौल पैदा हो गया।

जबकि इस मामले को खंगालने में पुलिस ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। घटना में शक की सुई कई एंगल से देखी जा रही है।

यह वारदात दिन की शुरुआत होते ही लगभग सुबह साढे चार बजे के करीब हुई है। जब पत्रकारों की टीम ने घटनास्थल का दौरा किया तो देखा पूरी गली में खून ही खून बिखरा हुआ था।

नंगल की अड्डा मार्केट में लवली ट्रैवल के नाम से दुकान करने वाले मनी चेंजर हरपाल सिंह के बेटे प्रीत इंद्र सिंह की मानें तो उसने जन शताब्दी ट्रेन से सुबह दिल्ली दुकान के लिए सामान की खरीददारी करने के लिए जाना था और बाबा बालक नाथ गली से वह अपने स्कूटर पर डबल एफ ब्लाक पहुंचा क्योंकि वहां से उसने दुकान पर काम करने वाले एक लडक़े को लेना था और इसी दौरान चार युवकों ने लोहे की राड और तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।

हालांकि उसे बचाने के लिए एक व्यक्ति भी बाहर आया और लुटेरों ने उस पर भी दरात से हमला कर दिया। जिससे वह भी घायल हो गया।

प्रीतइंद्र सिंह की मानें तो हमलावर उससे एक बैग जिसमें विदेशी नगदी (डॉलर) था और गले से सोने की चैन झपट कर युवक फरार हो गए।

उधर लुटोरों के हमले से घायल हुए बीबीएमबी के कर्मचारी रछपाल सिंह राणा ने कहा कि चीख पुकार सुनकर बाहर वह आया तो उसने देखा कि चार लोग प्रीत इंद्र सिंह को बुरी तरह पीट रहे हैं। यदि वह मौके पर नहीं पहुंचते तो लुटेरे मौके पर कुछ भी कर सकते थे।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रजनीश चौधरी खुद जांच में जुट गए हैं और क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस वारदात के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस को कुछ ऐसे संकेत मिले है कि वारदात करने वालो को शायद पहले से काफी जानकारी थी।