Kisan Andolan: HRTC ने बसों के रूट में किया बदलाव, दिल्ली पहुंचने के लिए अपनाएं ये रास्ता ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

15

2

Target News

शिमला। राजवीर दीक्षित

संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले 13 फरवरी को देश भर के किसान दिल्ली में प्रदर्शन करेंगे। हिमाचल से सैंकड़ों किसान इस आंदोलन में भाग लेने दिल्ली जाने की तैयारी में हैं।

हिमाचल प्रदेश परिवहन निगम ने प्रदेश से दिल्ली जाने वाली अपनी बसों के रूट में आंशिक बदलाव किया है।

चंडीगढ़ से दिल्ली आने जाने और पंजाब से दिल्ली आने-जाने के लिए रूट डायवर्ट किए गए हैं। दिल्ली आने-जाने के लिए हरियाणा पुलिस ने भी ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है।

हिमाचल के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी सिम्मी अग्निहोत्री के आकस्मिक देहांत पर शोक व्यक्त करने पहुंच प्रसिद्ध गायक मास्टर सलीम ने भावुक होकर क्या कहा। देखें Video इस लिंक को Click करें ।

एचआरटीसी महाप्रबंधक पंकज सिंघल का कहना है कि हरियाणा पुलिस की एडवाइजरी के अनुसार, दिल्ली जाने वाले बस रूटों में बदलाव किया जाएगा।

बस रूट में किया गया बदलाव

निगम ने हरियाणा पुलिस की एडवाइजरी के अनुसार, बस रूट में बदलाव किया गया है। हरियाणा पुलिस द्वारा एडवाइजरी जारी की गई है कि हरियाणा से पंजाब की ओर जाने वाले सभी मुख्य मार्गों पर यातायात के बाधित रहने की संभावना है।

प्रभावित जिलों खासकर अंबाला, कुरुक्षेत्र, कैथल, जींद, फतेहाबाद, सिरसा में यातायात के रूटों को अस्थाई तौर पर बदलने के लिए पहले से ही तैयारी कर ली गई है।

इन रास्तों से जा सकते हैं दिल्ली तक

चंडीगढ़ से दिल्ली आने जाने के लिए रूट तय किए गए हैं। जिसमें पंचकूला, रामगढ़, बरवाला, शहजादपुर, मुलाना, यमुनानगर, रादौर, लाडवा, इंद्री, करनाल, पानीपत, सोनीपत से दिल्ली जा सकेंगे। इसके आलावा पंचकूला, रामगढ़, बरवाला, शहजादपुर साहा, शाहबाद, पिपली, करनाल से होकर भी दिल्ली जा सकते हैं।