पंजाब: सनसनीखेज वारदात! सैलून में बैठे सरपंच की गोली मार कर हत्या ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

22

0

Target News

तरनतारन । राजवीर दीक्षित

पंजाब में अपराधियों के हौंसले बुलंद हो चुके हैं। तरनतारन में सरपंच की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई।अड्डा झब्बाल गांव के सरपंच अवन कुमार उर्फ सोनू चीमा सैलून में बाल कटवा रहे थे। उसी दौरान बाइक पर आए बदमाश ने उनके पेट में दो गोलियां मारी।

 

गंभीर हालत में उन्हें अमृतसर के अमनदीप अस्पताल में ले जाया गया वहां उनकी मौत हो गई। शुरुआती जांच में सामने आया है कि उनकी विदेश में रहने वाले अमृतपाल से रंजिश थी।

सैलून संचालक विजय के मुताबिक, एक युवक दुकान के अंदर आया। उसने कटिंग करने के लिए कहा। जिस पर उसने थोड़ी देर इंतजार करने की बात कही। कुछ ही मिनट बाद उसने कटिंग करवा रहे सोनू चीमा पर गोलियां चला दी।

2 गोलियां मारने के बाद युवक दुकान से निकल गया। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि गोली मारने वाले युवक बाइक पर आए थे।

गोली मारने वाले युवक का एक साथी दुकान के बाहर बाइक स्टार्ट कर खड़ा था। सरपंच को गोलियां मारने के बाद दोनों बाइक पर हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

तरनतारन के एसएसपी अश्वनी कपूर ने कहा कि रविवार सुबह करीब 9 बजे सरपंच सोनू विजय सैलून में कटिंग करा रहे थे।

बदमाश सैलून के अंदर आए। वहां युवक 5 मिनट खड़ा रहा। सरपंच ने कटिंग कराई। उसके बाद वह वेटिंग वाली जगह पर बैठ गए। इसी दौरान उन्हें गोली मार दी गई। उस वक्त सरपंच का हथियार भी गाड़ी में पड़ा हुआ था। पुलिस ने सीसीटीवी कब्जे में ले ली है।

सोनू चीमा की विदेश में रहने वाले अमृतपाल नाम के व्यक्ति के साथ रंजिश चल रही थी। उस पर पहले भी 17-18 पर्चे दर्ज हैं। सोनू चीमा को सोशल मीडिया के जरिए भी धमकी दी गई थी।

सरकार बनने के बाद कांग्रेस छोड़ ‘आप’ में आए

सोनू चीमा का पॉलिटिकल करियर काफी चर्चा में रहा है। 2017 से पहले सोनू चीमा को अकाली दल का समर्थन था। 2017 में सरकार बदलने के बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गए। 2021 में जब आम आदमी पार्टी की सरकार आई तो वह उसमें शामिल हो गए।