MLA परगट सिंह पर बरसे शिअद नेता H.S. WALIA, 10 दिन बाद खोलेंगे MLA की बेनामी संपत्तियों का पिटारा ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

13

1

Target News

जालंधर । राजवीर दीक्षित

कपूरथला से शिरोमणि अकाली दल के हल्का इंचार्ज एच.एस. वालिया ने कांग्रेसी एमएलए परगट सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

अवैध खनन के आरोपों को निराधार बताते हुए शिअद नेता एच.एस. वालिया ने आरोप लगाया कि एम.एल.ए. परगट सिंह खुद अवैध गतिविधियों को संरक्षण देते रहे हैं।

वालिया ने ऐलान किया है कि 10 दिन बाद वे दोबारा प्रेस कांफ्रेंस करके एमएलए परगट सिंह की बेनामी संपत्तियों का खुलासा करेंगे।

बता दें कि बीते दिन एमएलए परगट सिंह ने डीसी जालंधर को शिकायत देकर आरोप लगाया कि वालिया द्वारा अवैध माइनिंग की जा रही है।

परगट सिंह ने इन आरोपों का जवाब एच.एस. वालिया ने पत्रकार वार्ता में दिया। एच.एस. वालिया ने बताया कि उन पर लगाए आरोप निराधार हैं।

वालिया ने बताया कि नेशनल हाइवे अथारिटी द्वारा 46 किलोमीटर की रिंग रोड जालंधर को दी है। जिसका निर्माण उनकी कंपनी द्वारा किया जा रहा है।

नेशनल हाइवे अथारिटी के नियमों के मुताबिक उनकी संपत्ति के पास सभी लाइसेंस हैं।

News Fatafat: पंजाब कांग्रेस के नेता हुए आमने सामने, बजट से पहले सुक्खू सरकार पहुंचेगी अयोध्या, बी प्राक के कार्यक्रम में मंच ढहा, देखें Video  

सडक़ निर्माण के लिए उनकी कंपनी द्वारा लगभग 3.5 करोड़ रुपए फीस सरकार को जमा करवाई है।

सडक़ निर्माण के लिए जो माइनिंग हुई भी है वे नियमों के मुताबिक और सरकार की मंजूरी के बाद हुई है।
वालिया ने बताया कि बीते दिन उनकी माइनिंग साइट पर उनके कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई थी।

इस दौरान उन्होंने जालंधर देहात पुलिस को शिकायत भी दी थी। अभी तक उस मामले में एफआईआर तक नहीं दर्ज की गई।

आरोपियों ने उनकी माइनिंग साइट पर लगे सीसीटीवी और डीवीआर को भी नुकसान पहुंचाया था।

एच.एस. वालिया ने कहा कि उनकी राजनीतिक छवि खराब करने के लिए एम.एल.ए. परगट सिंह और लाडी शेरोवालिया ने ये मनघड़ंत मामला उठाया है।

एच.एस.वालिया ने कहा कि वो औछी राजनीति में विश्वास नहीं रखते, लेकिन अब परगट सिंह ने शुरुआत की है तो वे उसका जवाब देंगे।

परगट सिंह पर तीखा हमला करते हुए वालिया ने कहा कि परगट सिंह के कार्यकाल 2017 से 2022 तक उनके विधानसभा हल्का में जो कुछ हुआ सर्वविदित है।

परगट सिंह के हल्के में नशे का कारोबार, लेंड ग्रैबिंग के कई मामले हुए हैं। अब वे धीरे-धीरे सारी परतें खोलेंगे।

एच.एस. वालिया ने आरोप लगाया कि कई जायज नाजायज कालोनियों व प्रोजेक्टों ने परगट सिंह के हिस्सेदारी है। इसके अतिरिक्त परगट सिंह द्वारा विदेशों में भी बेनामी संपत्ति बनाई है।

वालिया ने पंजाब सरकार से मांग की है कि परगट सिंह की बेनामी संपत्तियों, साइलेंट हिस्सेदारियों और कथित अवैध कारोबार की जांच विजिलेंस से करवाई जाए।

एक सवाल के जवाब में वालिया ने कहा कि ये आरोप वह परगट सिंह की तरह हवा में नहीं लगा रहे, उनके पास दस्तावेजी सबूत हैं। अगर सरकार निष्पक्ष जांच करवाए तो वह दस्तावेज सौंप देंगे।

इसके साथ ही वालिया ने ऐलान किया कि अगले 10 दिन बाद वह दोबारा प्रेसवार्ता कर परगट सिंह की बेनामी संपत्ति का खुलासा करेंगे।

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें।