मीडिया की ‘पावर’ प्रशासन के लिए सहयोग, घंटी बजाए मदद पाए, SHO नंगल ने की मुलाकात, बताई ‘फुलप्रूफ’ क्राइम को खत्म करने की प्लानिंग, पढ़े मंत्री बैंस को लेकर क्या बोले। ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

13

32

Target News

नंगल । रूपनगर । राजवीर दीक्षित

पंजाब हिमाचल सीमा पर क्राइम को खत्म करने के लिए एसएचओ रजनीश कुमार को जिम्मेवारी दी गई है।

नंगल में तैनात किए गए एसएचओ रजनीश कुमार ने बताया कि उन्हें इस क्षेत्र के लोगों की सेवा करने का मौका मिला है।

उन्होंने बताया वह 8 भाषा समझना,बोलना जानते है व जनसेवा के साथ लोगों को इंसाफ मिले इसके लिए वह यत्नशील है।

उन्होंने आज पत्रकारों से सुझाव मांगे इस दौरान उन्होंने बताया शहर के 19 वार्ड उपमंडल के 74 गांवों से कुछ लोगो से सहयोग लिया जाएगा। जिससे क्राइम रोका जा सके। उन्होंने बताया शहरी क्षेत्र को सीसीटीवी कैमरों की नजर में लाया जाएगा।

एसएचओ रजनीश कुमार ने कहा कि इस इलाके में लोगों के सहयोग की वह प्रशंसा करते है। उन्होंने बताया उनकी टीम किस तरह ग्राउंड लेवल पर काम कर रही है व इसके सफल परिणाम जल्द ही नजर आएगी। उन्होंने बताया किस तरह वह पिछले कुछ सालों से ड्यूटी को करते आये है। जिसके बाद उन्हें नंगल में तैनात किया गया है।

आज बुलाई गई प्रेस-पुलिस बैठक में उन्होंने बताया समय बदल रहा है अब खुद को ‘हाईटेक’ करने की जरूरत है। उन्होंने माइनिंग को लेकर भी अपनी स्पष्ट नीति बताई। खुले शब्दो मे उन्होंने कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस की तारीफ करते कहा है कि उनकी तरफ से माइनिंग रोकने के लिए प्रशासन को फ्री हैंड काम करने के आदेश दिए गए है।

उन्होंने कहा मंत्री के आदेश अनुसार अनुसार आम आदमी पार्टी का कोई भी वर्कर माइनिंग माफिया को सहयोग नही करेगा।

इमिग्रेशन कारोबार पर भी उन्होंने कहा शिकायत आई तो सख्त कारवाई होगी। उन्होंने उदाहरण के तौर पर भाना सिद्धू पर बोलते कहा किस तरह भाना इमिग्रेशन इंडस्ट्री को ब्लैकमेल करता आया है। इस तरह की कोई भी गतिविधि बर्दाश्त नही होगी। उन्होंने कहा 24 घण्टे आप घंटी बजाए सहयोग पाए।

यूथ और चिट्टे का उदाहरण देते उन्होंने कहा नशा क्राइम का सबसे बड़ा पड़ाव है। माफिया चिट्टे के लालच में यूथ से बड़े बड़े अपराध करवा रहा है।

उन्होंने भाना सिद्धू व लक्खा सिधाना को केवल टीआरपी व राजनीतिक लाभ लेने के लिए मशहूरी लेने वाला बताया।

एसएचओ रजनीश कुमार ने इस इलाके के शांत माहौल की प्रशंसा भी की है। उन्होंने जनता से अपील की है कि कानून आपके लिए है सहयोग करें।

इस बैठक में पत्रकार व प्रेस क्लब के प्रधान राकेश सैनी, राजेश पटियाल, अशोक चोपड़ा, कर्ण चोपड़ा, अभी राणा, अविनाश शर्मा, सुपिन्द्र जज्जी आदि भी उपस्तिथ रहे।

 

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें।