हड़कंप: Star Bollywood Actress फेक इंस्टाग्राम अकाउंट, फॉलोअर्स से एक्ट्रेस की रिक्वेस्ट, 29 को रिलीज होनी मूवी ➡️ न्यूज Link न खुलने पर पहले 92185 89500 नम्बर को फोन में save कर लें।

13

0

टारगेट न्यूज डेस्क

स्टार बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों चर्चा में हैं। इस बार वजह कोई फिल्म या यादगार किरदार नहीं है।

हुआ यूं कि विद्या बालन की शक्ल-ओ-सूरत और पहचान वाली एक और विद्या इंस्टाग्राम पर आ गईं। यानी किसी ने उनका फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है। उनके नाम पर लोगों से चैटिंग भी की।

बात इतनी बढ़ गई कि विद्या बालन को अपने फॉलोअर्स से रिक्वेस्ट करनी पड़ी। उन्होंने लोगों से अपील की है कि उनके फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट की ‘रिपोर्ट करें और उसे ब्लॉक’ करें।

उन्होंने लिखा- “हेलो दोस्तों, पहले तो ये फोन नंबर तक था, लेकिन अब कोई इस @vidya.balan.pvt नाम का इस्तेमाल कर रहा है। वो मेरा नाम लेकर लोगों से कॉन्टैक्ट कर रहा है।”

मेरी टीम और मैंने इसे रिपोर्ट कर दिया है। आप भी इस अकाउंट को रिपोर्ट और ब्लॉक कर दें। ये हमारे लिए बहुत अच्छा होगा। ये मेरे कई दोस्तों और मेरे कई लोगों को मैं बन कर बात कर रहा है। प्लीज आप भी इसे एंटरटेन ना करें और इसे रिपोर्ट और ब्लॉक करें”।

बता दें कि, इस पोस्ट में साफ तौर पर विद्या बालन ने उस फेक अकाउंट को ब्लॉक और रिपोर्ट करने की अपील की है, जो उनके नाम पर कई लोगों से बात कर रहा है। एक्ट्रेस ने खुद भी इसे ब्लॉक और रिपोर्ट कर दिया है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई कॉमेडी रील्स भी शेयर करती रहती हैं। फैंस को उनकी फनी रील्स काफी पसंद भी आती है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, विद्या बालन जल्द ही फिल्म दो और दो प्यार में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इसका पोस्टर भी रिलीज हुआ है। इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रुज भी नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है। इसके मुताबिक फिल्म इसी साल 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

The Target News के Whatsapp ग्रुप में शामिल हों, फेसबुक, यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम पर Page को Like OR Follow करें। 
  • ➡️ ➡️ खबर का Link न खुलने पर 92185 89500 नम्बर को तुरंत फोन में सेव करें। Click करें