‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक्टर गुरुचरण सिंह लापता, सामने आया सीसीटीवी फुटेज

[google-translator]

The Target News

नई दिल्ली । राजवीर दीक्षित

TV सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाकर मशहूर हुए एक्टर गुरुचरण सिंह लापता हो गए हैं। दिल्ली पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी है।

सूत्रों ने बताया कि 50 वर्षीय अभिनेता के पिता ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी है। उन्होंने बताया कि शिकायत के मुताबिक, गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को सुबह 8.30 बजे घर से मुंबई जाने के लिए एयरपोर्ट से निकले थे, लेकिन वह मुंबई नहीं पहुंचे और फोन पर भी उनसे संपर्क नहीं हो सका।

Video वीडियो देखने के लिए इस लिंक को Click करें, किस तरह प्रोजेक्ट का मलबा नंगल डैम में आ पहुंचा है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि उन्होंने अलग-अलग टीमें गठित कर मामले की जांच शुरु कर दी है। एक सूत्र ने कहा, ‘हम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं ताकि पता चल सके कि असल में क्या हुआ है।

दिल्ली पुलिस ने 22 अप्रैल का एक सीसीटीवी भी जब्त किया है, जिसमें गुरुचरण रात 9.14 बजे दिल्ली के पालम इलाके के परशुराम चौक पर कहीं घूमते दिख रहे हैं।

सीसीटीवी तस्वीरों में गुरुचरण पीठ पर बैग लटकाए चल रहा है। दिल्ली पुलिस गुरुचरण के बैंक डिटेल्स की भी जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस को कोई बड़ा सुराग हाथ नहीं लगा है।

गुरचरण सिंह आखिरी बार टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका में नजर आए थे। उन्होंने अपने पिता के स्वास्थ्य के कारण शो छोड़ दिया क्योंकि वह उस समय अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे।